• Monday, 26 September 2022
अंतरजिला मवेशी चोर गिरोह का एक सदस्य रंगेहाथ धराया, अन्य हुए फरार

अंतरजिला मवेशी चोर गिरोह का एक सदस्य रंगेहाथ धराया, अन्य हुए फरार

मवेशी चोरी से परेशान है पशुपालक. लाखों का मवेशी अबतक हो चूका है चोरी 

बरबीघा 

स्थानीय थाना क्षेत्र के मलीलचक गाँव स्थित एक बथान से बीती रात्रि कीमती भैस चुराते अंतरजिला मवेशी चोर गिरोह के बदमाश और गाँव के निवासी मो साहिब को ग्रामीणों ने धर दबोचा। जो कि मलीलचक गाँव निवासी मो अशलम शाह का पुत्र बताया गया है। जबकि गाँव मे लोंगो के जग जाने के कारण सड़क किनारे पूर्व से लगाकर रखे गए पिकअप भान पर सवार होकर अन्य लोग भाग निकलने में सफल हो गए।

घटना के सम्बन्ध में मलीलचक गांव निवासी मिथिलेश यादव की पत्नी रेखा देवी द्वारा बरबीघा में थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमे मो साहिब सहित अन्य अज्ञात को अभियुक्त बनाया गया है। ग्रामीणों ने धर दबोचे गए मवेशी चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि मवेशी चोर गिरोह के लोग सीमावर्ती नालन्दा जिला के गिलानी से भी कुछ मवेशियों को चुराकर एक पिकअप भान पर लादकर मलीलचक में मवेशी चुराने पहुंचे थे। दर्ज प्राथमिकी में उल्लेख किया गया है कि बथान से भैंस खोलकर चुराने के दौरान गृहस्वामिनी की नींद टूट गई और वह शोर मचाना शुरू कर दी।

इसी दौरान रेखा देवी एक चोर मो साहिब को पकड़ ली। जबकि अन्य चार -पांच की संख्या में चोर सड़क किनारे खड़ी पिकअप भान पर बैठकर निकल भागे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From