बरबीघाशेखोपुरसराय

बाइक चोर: पहले पुलिस को सूचना दी, फिर रोड पर बाइक लगाया। सीसीटीवी में चोर कैद

शेखोपुरसराय।

बाइक चोर का दुस्साहस और पुलिस को खुली चुनौती तब देखने को मिला जब बरबीघा थाना क्षेत्र के कुटौत गांव से चंदन कुमार नामक युवक के चोरी गयी। बाइक को चोर ने शेखोपुरसराय थाना के ओनमा गांव में होने की सूचना मोबाइल पर बाइक मालिक को दी गई। उनके द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी।

8:12 को सूचना

यह सूचना बाइक चोर के द्वारा बाइक मालिक के माध्यम से 8:12 में पुलिस को पहुंचाई गई। पुलिस के द्वारा थाना गाड़ी चालक को ओनामा भेज दिया गया। ओनामा में पुलिस के ड्राइवर के द्वारा बाइक की खोजबीन की जा रही थी परंतु कहीं बाइक नहीं मिली। इस बात की सूचना उसके द्वारा पदाधिकारी को दी गई।

8:30 बताया जगह

अधिकारियों ने फिर सूचना देने वालों से यह जानकारी मांगी कि बाइक कहां है।
तब बताया गया कि बाइक ओनामा साईं B.Ed कॉलेज के पास है।

8:46 में बाइक लाकर रोड पे लगाया

बाइक चोर के द्वारा आराम से बाइक को लाकर ओनामा के साईं B.Ed कॉलेज से थोड़ी दूर पर लगा दिया गया। बाइक चोर ने 8: 46 मिनट पर बाइक लाकर वहां लगाई।

8:48 में पहुंच गई पुलिस

छानबीन कर रहा पुलिस का ड्राइवर दो मिनट बाद 8:48 में बाइक के पास पहुंच जाता है। बाइक लगाने वाला बाइक चोर पैदल ही खेत के माध्यम से वहां से गायब हो जाता है।

सीसीटीव में पल पल कैद

यह पूरा वाक्य साईं B.Ed कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अब पुलिस माथापच्ची कर रही है कि बाइक चोर ने ऐसा क्यों किया। कुछ लोगों का मानना है कि यह पुलिस के लिए एक खुली चुनौती है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी उनको मिली है। सीसीटीवी के आधार पर चोर को गिरफ्तार किया जाएगा।

%d bloggers like this: