• Friday, 26 April 2024
रोड में कर दिया गड्ढा, अधिकारी बोले इसमें कौन सी बड़ी बात है 

रोड में कर दिया गड्ढा, अधिकारी बोले इसमें कौन सी बड़ी बात है 

DSKSITI - Small

रोड में कर दिया गड्ढा, अधिकारी बोले इसमें कौन सी बड़ी बात है

बरबीघा
आम लोगों को जब परेशानी होती है तो इसकी शिकायत उनके द्वारा अधिकारियों से की जाती है। परंतु अधिकारी जब  लोगों की दुख तकलीफ को नहीं समझे तो इसकी शिकायत किससे की जाएगी। यह एक मामला बरबीघा नगर परिषद का है। यहां वार्ड संख्या 21, नारायणपुर मोहल्ला में लोगों को 15 दिनों से भारी परेशानी है। परेशानी का कारण यहां मुख्य मार्ग को गड्ढा  कर दिया गया है।

बच्चे भी गड्ढे में गिर रहे हैं

गड्ढा यहां नाला बनाने के लिए किया गया। गड्ढा कर दिए जाने के बाद यहां के मोहल्ले वालों को यह उम्मीद थी कि नाला का निर्माण शुरू होगा। परंतु 4 नवंबर से लेकर 21 नवंबर तक यहां निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया। ऐसे में मोहल्ले के लोगों को परेशानी बढ़ गई। मवेशियों को गड्ढा में गिरने और उसमें घायल होने की बात लगातार सामने आती रही। मवेशी के गड्ढे में गिरने के बाद मोहल्ले वालों के सहयोग से उसे गड्ढा से निकाला जाने लगा। वही खेलते हुए बच्चे भी गड्ढे में गिर रहे हैं। ऐसे में उनके द्वारा अधिकारियों से शीघ्र ही इस नाला के निर्माण की गुहार लगाई गई। परंतु अधिकारियों के द्वारा ठेकेदार को प्रोत्साहित करते हुए मजदूर मिलने के बाद ही गड्ढा में नाला निर्माण का काम शुरू होने की बात कही गई। इस संबंध में जब नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी विनय कुमार से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि इसमें कौन सी बड़ी बात है। नाला बनना है तो गड्ढा होगा ही। ठेकेदार को जब मजदूर मिलेगा, सीमेंट, छड़, बालू की व्यवस्था होगी तब वहां निर्माण का काम शुरू होगा। लोगों को इस तरह की परेशानी होते रहती है। इसमें नया क्या है।

जदयू नेता के भाई का निधन

शेखपुरा
DSKSITI - Large

 जिला जदयू के नेता भगवान कुशवाहा के भाई कामेश्वर प्रसाद कुशवाहा की मौत हो गई। चेवाड़ा के बेलखुंडी गांव निवासी कैलाश प्रसाद के पुत्र एवं जदयू नेता के मँझले भाई 41 बर्षीय कामेश्वर गोवा में रह कर प्राईवेट कंपनी में कार्य कर रहे थे। वहीं ,वह चार दिन पहले लकवा के शिकार हो गए और ब्रेन हेमरेज होने से आज सुबह उनका निधन गोवा में ही अस्पताल में ईलाज के दौरान हो गया। उनके निधन की खबर से परिजनों में शोक व्याप्त हो गया है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like