• Tuesday, 30 April 2024
हलचल: बुलडोजर माफिया पर यहां गिरी गाज तो पुलिस के कब्जे में आया साइबर क्रिमिनल वहीं दो छात्रा प्रेम प्रसंग में अगवा 

हलचल: बुलडोजर माफिया पर यहां गिरी गाज तो पुलिस के कब्जे में आया साइबर क्रिमिनल वहीं दो छात्रा प्रेम प्रसंग में अगवा 

DSKSITI - Small

जाल बिछाकर पुलिस ने शातिर साइबर क्रिमिनल को पकड़ा

शेखोपुरसराय
शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहब्बत पुर गांव निवासी राहुल कुमार नामक शातिर साइबर अपराधी को पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ लिया। नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र कि पुलिस ने राहुल को अपने कब्जे में लिया और उसे जेल भेज दिया गया। इस संबंध में सारे थानाध्यक्ष नदीम अख्तर ने बताया कि झमटापर गांव के पास  से स्कॉर्पियो पर सवार होकर साइबर अपराधी साइबर अपराध की किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे। इसकी भनक लगने पर घेराबंदी की गई और जाल बिछाकर साइबर अपराधी को अपने कब्जे में ले लिया गया। हालांकि तीन अन्य साइबर अपराधी मौके से भागने में सफल रहे। उनको भी चिन्हित कर लिया गया है।

खेत से बालू खनन कर रहे हैं जेसीबी और ट्रैक्टर जब्त

बरबीघा
DSKSITI - Large

शेखपुरा जिले के बरबीघा पुलिस ने खेत में बालू खनन कर बेचने वाले कारोबारियों पर सख्ती करते हुए छापेमारी करके जेसीबी मशीन और दो ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। चालक भागने में सफल रहे। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि किशनपुर गांव में दो ट्रैक्टर और एक जैसी मशीन को जब्त किया गया है। खेत से अवैध रूप से बालू का खनन कर बाजार में बेचने का यहां काम हो रहा था जिसकी भनक लग गई। छापेमारी की गई और यह कार्रवाई की गई।

नाबालिग छात्रा के अपहरण का मामला

शेखोपुरसरायथाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता के परिजन ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। नाबालिग छात्रा के परिजन द्वारा शेखोपुरसराय थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराते हुए नूरीचक गांव निवासी संजय सिंह के पुत्र दीपक कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस को आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। नाबालिग छात्रा की बरामदगी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं बरबीघा थाना के एक गांव से भी छात्रा के अगवा किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने गौतम पासवान एवं लक्ष्मण पासवान के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like