• Monday, 06 May 2024
कार्यकर्ता के निधन पर उनकी बेटियों को पढ़ाएंगे भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी

कार्यकर्ता के निधन पर उनकी बेटियों को पढ़ाएंगे भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी

DSKSITI - Small

कार्यकर्ता के निधन पर उनकी बेटियों को पढ़ाएंगे भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी

 

 बरबीघा, शेखपुरा

 

रविवार की देर शाम बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री डॉ अशोक चौधरी बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के घरसेनी गांव पहुंचे । यहां पुराने कार्यकर्ता बालमुकुंद सिंह की आकस्मिक मौत पर उनके परिवार वालों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की । उनका निधन लीवर की गंभीर बीमारी की वजह से पिछले पखवाड़े हो गया था। बालमुकुंद बरबीघा में सीएसपी सेंटर चलाते थे।

 

 

इस मौके पर उन्होंने परिवार वालों को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया तथा बालमुकुंद सिंह के दो बच्चियों को पटना के ज्ञान निकेतन आवासीय विद्यालय में निशुल्क आवासीय रखकर इंटर तक की पढ़ाई की व्यवस्था करने का प्रस्ताव दिया। परिवार वालों की सहमति पर बच्चियों को ज्ञान निकेतन में आवासीय शिक्षा दी जाएगी।

 

DSKSITI - Large

 उनके साथ कई लोग भी उपस्थित थे। इस दौरान भवन निर्माण मंत्री ने कहा कि लोगों से जुड़ाव ही उनकी अपनी पूंजी है। बरबीघा विधानसभा के लोगों से पुराना संबंध है। सभी परिवार का हिस्सा है । ऐसे ही परिवार के किसी सदस्य का जब निधन होता है तो वह आहत हो जाते हैं। इसीलिए झारखंड के रांची से सुबह में चलते हुए चतरा और हजारीबाग में पार्टी से संबंधित समारोह में भाग लेकर वे बरबीघा पहुंचे और शोक संतप्त परिवार को अपनी संवेदना व्यक्त की।

 

 डॉ अशोक चौधरी के साथ उनसे जुड़े कई लोगों की उपस्थिति रही। जिसमें पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अजय कुमार, इंद्रमोहन कुमार टुन्ना, अरविंद कुमार, पिंटू सिंह, हरिशंकर छोटी, अशोक सिंह इत्यादि शामिल है। वहीं ग्रामीण घरसेनी निवासी शंभू सिंह ने मंत्री का अभिनंदन किया। इसी दौरान कुटोत पंचायत की मुखिया साधना देवी के पति के निमंत्रण पर वे उनके आवास पर भी गए जहां अंग वस्त्र देकर मुखिया साधना देवी और उनके पति सुधीर सिंह ने मंत्री का स्वागत किया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From