• Thursday, 09 May 2024
शराब पीकर झूम रहा था बहनोई और साले ने बुला दी पुलिस

शराब पीकर झूम रहा था बहनोई और साले ने बुला दी पुलिस

DSKSITI - Small

शराब पीकर झूम रहा था बहनोई और साले ने बुला दी पुलिस

शेखपुरा

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है । ऐसे में शराब पीना कानूनन अपराध है परंतु कई जगहों पर शराब पीकर लोग उपद्रव करते दिखाई देते हैं। ऐसे में एक बहनोई के द्वारा शराब पीकर उपद्रव किया जा रहा था तो साले ने ही पुलिस को बुला दिया और फिर जो हुआ वह नीचे पढ़िए।

दरअसल यह पूरा मामला शेखपुरा सदर प्रखंड के सिरारी ओपी अंतर्गत वर्मा गांव से जुड़ा हुआ है। यहां एक युवक अपने ससुराल आया और शराब पीकर हंगामा और उपद्रव करने लगा। इससे घर के लोग और बाहर के लोग परेशान हो गए। युवक बगल के लखीसराय जिले के सुर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी नरेंद्र सिंह का पुत्र अभिनव सिंह है।

गांव आए दामाद के द्वारा शराब पीकर उपाध्याय और हंगामा किए जाने से परिवार के लोग काफी दुखी हुए और वह लोग परेशान रहने लगे । तभी साले ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी और सिरारी ओ पी के प्रभारी महेश सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर नरेंद्र सिंह के पुत्र अभिनव सिंह को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की मेडिकल जांच कराई गई। जिसमें शराब पीये पाया गया है। अल्कोहल की मात्रा पाई गई है। उसे कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From