• Saturday, 18 May 2024
BIG NEWS: कचरा घर के पास एक युवती की लाश मिलने का क्या है मामला

BIG NEWS: कचरा घर के पास एक युवती की लाश मिलने का क्या है मामला

DSKSITI - Small

BIG NEWS: कचरा घर के पास एक युवती की लाश मिलने का क्या है मामला

 
शेखपुरा
 
शेखपुरा सदर प्रखंड के मेहूस थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर बने कचरा घर के पास एक युवती की लाश पुलिस ने सोमवार को बरामद की।
लाश की बरामदगी के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लाश की बरामदगी के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसकी जानकारी मिली और लाश की पहचान हो गई।
इसकी जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष विनोद झा ने बताया कि मृतक युवती की पहचान लोदीपुर गांव निवासी प्रभात प्रसाद के पुत्र संजीव कुमार की पत्नी सीमा के रूप में की गई। 26 वर्षीय युवती का मायका  थाना क्षेत्र के माफो गांव निवासी अनुज महतो के यहां थी। मृतका अनुज महतो की पुत्री थी।  बताया कि गांव के लोगों से मिली सूचना में एक लाश के फेंके होने की जानकारी दी गई।
DSKSITI - Large

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को बरामद किया।

पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या करके लाश को कचरा घर के पीछे फेंक दिया गया है। उधर, परिवार के लोग बता रहे हैं कि लड़की के ससुराल वालों ने ही हत्या करके लाश को कचरा घर के पीछे फेंक दिया । उधर, पुलिस ने   बताया कि परिवार के लोग अभी शोक में डूबे हुए हैं और बार-बार बेहोश हो जा रहे हैं इसलिए कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी करेगी।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like