• Monday, 06 May 2024
Big News: कलश यात्रा के दौरान करंट के चपेट में आए कई श्रद्धालु

Big News: कलश यात्रा के दौरान करंट के चपेट में आए कई श्रद्धालु

DSKSITI - Small

Big News: कलश यात्रा के दौरान करंट के चपेट में आए कई श्रद्धालु

 

शेखपुरा 

करंट लगने की वजह से दो युवकों की मौत की सूचना है । इसमें 26 वर्षीय वीरू कुमार और 25 वर्षीय राजो कुमार की मौत हो गई । सदर अस्पताल के चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हालांकि एक अन्य युवक को भी बहुत अति गंभीर बताया जा रहा है।

शेखपुरा सदर प्रखंड के रसलपुर गांव में धार्मिक यज्ञ के आयोजन के दौरान कलश यात्रा सोमवार की सुबह निकाली गई. इस कलश यात्रा के दौरान करंट की चपेट में आने से कई महिलाएं और पुरुष जख्मी हो गई। जख्मी महिलाओं के होने की सूचना पर मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

 

स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस और प्रशासन को इसकी सूचना दी गई । पुलिस प्रशासन के सहयोग से गाड़ी भेज कर सभी को निजी क्लीनिक और सदर अस्पताल लाया गया है। सदर अस्पताल में घायल का इलाज किया जा रहा है ।

 

DSKSITI - Large

इस संबंध में ग्रामीणों से मिली सूचना में बताया गया कि कलश यात्रा में उत्साह के साथ सभी लोग ढोल नगाड़े के साथ जयकारा लगाते  जा रहे थे । इसी दौरान बिजली के तार के चपेट में आने से करंट लग गई । इसमें 8 से 10 महिलाओं को करंट लगी है । आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दिया गया । एंबुलेंस और पुलिस गाड़ी के माध्यम से सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । इस आशय के संबंध में प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उनको सूचना मिली है। सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस और अस्पताल प्रशासन को वहां गाड़ी के साथ भेजा गया है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी का इलाज कराया जा रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From