शेखोपुरसराय

साईं कॉलेज ऑफ टीचर्स ट्रेनिंग ओनमा में नए विद्यार्थियों का भव्य स्वागत

शेखोपुरसराय।

साईं कॉलेज ऑफ टीचर्स ट्रेनिंग ओनमा में द्वितीय सत्र 2018- 20 का स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। बुधवार को अॊनामा स्थित साईं कॉलेज ऑफ टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज में डीएलएड के द्वितीय सत्र 2018 -20 की प्रथम बैच की शुरुआत महाविद्यालय के चेयरमैन अंजेश कुमार के द्वारा दीप प्रज्वलित कर विधिवत शुरुआत की गई।

बैच शुरू होने के पूर्व महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जिससे प्रशिक्षु एक दूसरे से रूबरू हुए इस अवसर पर प्रथम बैच के छात्र छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। साथ ही साथ महाविद्यालय के चेयरमैन में प्रशिक्षणार्थियों को कड़ी मेहनत के बदौलत अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने महाविद्यालय में अनुशासन तथा उपस्थिति बनाए रखने की अपील की अनुशासन के बगैर अपने मुकाम तक पहुंचना काफी मुश्किल है ऐसे में प्रशिक्षण हासिल कर एक आदर्श शिक्षक बनने के लिए अनुशासन का पालन जरूरी है महा विद्यालय के सभी शिक्षकों द्वारा नए प्रशिक्षु को संदेश दिया गया।

इस अबसर पे साई कॉलेज के उपाध्यक्ष रमेश कुमार, प्राचार्य डॉक्टर प्रवेश कुमार, परीक्षा नियंत्रक रामानुज सिंह, प्राध्यापक रविंद्र कुमार, अमित कुमार, विश्वजीत कुमार, सर्वेश कुमार, मोहम्मद रौनक, श्वेता कुमारी, प्रियंका कुमारी, राजाराम, रघुवीर एवं अन्य सदस्यों की उपस्थित रही।

%d bloggers like this: