• Friday, 19 April 2024
संगठन मजबूती को लेकर भाजपा की अहम बैठक

संगठन मजबूती को लेकर भाजपा की अहम बैठक

DSKSITI - Small

शेखपुरा

संगठन मजबूती को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय बैठक शहर समर्थित एस एसपी पैलेस सभागार भवन में प्रदेश संगठन सह मंत्री अभय सिंह गिरी की उपस्थिति में जिला अध्यक्ष सुधीर बिंद की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश संगठन सह मंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री जी के सबका साथ सबका विकास के संकल्प के साथ आपसी मनमुटाव को समाप्त करते हुए उत्साह के साथ पार्टी के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने के साथ प्रधानमंत्री जी के द्वारा चलाए गए जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आम जनों तक पहुंचाने को कहा प्रदेश मंत्री शंभू शरण पटेल ने बुथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने ,पंचायत भाजपा अध्यक्ष को महीने में कम से कम एक से दो बार गांव के हर घर में जाकर सरकार एवं पार्टियों के बारे में विस्तारपूर्वक बताने की बात कहां ।

DSKSITI - Large

जिला प्रभारी शशिभूषण सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में आम जनता जान सके इसके लिए प्रखंड अध्यक्ष को भी क्षेत्र के सभी पंचायतों का सघन दौरा करना चाहिए। जिससे लोगों में भारतीय जनता पार्टी के तरफ रूझान बढ़ेगा और अधिक से अधिक लोग पार्टी से जुड़ सकेंगे । नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संगठन के मजबूती व विस्तार करने के लिए भी कई टिप्स दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि जबतक संगठन मजबूत नहीं होगा तबतक क्षेत्र का विकास नहीं होगा।

बैठक में संजय कुमार उर्फ कारु सिंह, संजीत प्रभाकर, भगवान दास गुप्ता, रेशमा भारती, बलराम आनंद, आनंद प्रकाश, विभुति कुमार, किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य वरुण कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From