• Friday, 03 May 2024
ABVP ने ईश्वर से बिहार सरकार को सद्बुद्धि देने के लिए हवन किया।

ABVP ने ईश्वर से बिहार सरकार को सद्बुद्धि देने के लिए हवन किया।

DSKSITI - Small

शेखपुरा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बिहार प्रदेश के आह्वान पर पूरे प्रदेश भर में बिहार सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करने हेतु सद्बुद्धि महायज्ञ का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने हवन कर ईश्वर से सरकार को सद्बुद्धि देने हेतु प्रार्थना किया ।

नगर मंत्री आकाश कश्यप ने कहा कि बिहार सरकार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा(STET) परिणाम को रद्द कर हजारों छात्रों के भविष्य को कुचलने का काम किया है ।उन्होंने कहा कोविंड-19 के इस भीषण महामारी के समय एक ओर छात्र, अभिभावक आर्थिक तंगी से जूझ रहे है ,तो दूसरी ओर मकान मालिक और निजी शिक्षण संस्थान के मालिक शुल्क जमा करने का दबाव बना रहे हैं। इस परिस्थिति में सरकार को मौन रहना शर्मनाक है।

वहीं रोहित कुमार ने कहा कि सुशासन के 15 वर्षों के शासनकाल में भर्ती हेतु जो परीक्षाएं हुए हैं उसमें से 95% से अधिक परीक्षाएं विवादों में रहा आखिर इसके कौन है जिम्मेदार ।स्कूल ,कॉलेज विश्वविद्यालय शिक्षक विहीन होते जा रहे हैं ।बिना शिक्षक का छात्र कैसे पड़ रहे हैं ।इसके जिम्मेदार कौन है ना समय से परीक्षा हो रही है ,ना समय से परिणाम आ रहे हैं, समय से वर्ग का संचालन हो रहे हैं आखिर इसके जिम्मेदार कौन हैं ।

सरकार के गलत नीति, हठधर्मी ,राजनीतिक द्वेष के कारण हजारों छात्र युवाओं का भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहे हैं। आखिर उच्च स्तरीय जांच का आदेश क्यों नहीं। दोषी बोर्ड के अध्यक्ष को क्यों नही हटाया गया । भ्रष्ट पदाधिकारियों के ऊपर करवाई क्यों नहीं किया गया। पदाधिकारियों को बचाने में सरकार क्यों लगी है ।अपने निर्णय पर सरकार पुनर्विचार करें। अन्यथा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चरणबध्द आंदोलन जारी रहेगा ।
DSKSITI - Large

इस कार्यक्रम में अभाविप के सृष्टि सृजन,इंद्र दमन कुमार,नीतीश राणा,सचिन कश्यप,अभिषेक राज,साहिल कश्यप,सूरज गुप्ता,अंशु कश्यप, बंटी कुमार,राहुल राज,भोलेनाथ कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From