• Friday, 03 May 2024
पटना जंक्शन पर पोर्न फिल्म चलने में एक और खुलासा, मालिक पर शिकंजा

पटना जंक्शन पर पोर्न फिल्म चलने में एक और खुलासा, मालिक पर शिकंजा

DSKSITI - Small

पटना जंक्शन पर पोर्न फिल्म चलने में एक और खुलासा, मालिक पर शिकंजा

 

पटना

 

 पटना जंक्शन पर रविवार की सुबह प्लेटफार्म संख्या 10 पर लगे टीवी स्क्रीन पर पोर्न फिल्म चलने का मामला धीरे-धीरे खुलकर सामने आ रहा है । इस मामले में अब होली में भी टीवी स्क्रीन पर पोर्न फिल्म चलाने की बात सामने आ रही है। पटना जंक्शन पर तैनात अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है।

 

अधिकारियों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पटना जंक्शन पर टीवी स्क्रीन पर प्रसारण करने वाली एजेंसी के द्वारा होली के दिन पोर्न फिल्म का प्रसारण कर दिया गया था थोड़ी देर के लिए इसका प्रसारण हुआ था। अश्लील फिल्म देखने के बाद तत्काल रेलवे के अधिकारियों ने एजेंसी को चेतावनी देकर मामले को रफा-दफा कर दिया था। इस मामले में किसी कर्मचारी पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। अब इसी का नतीजा रहा कि बीते रविवार को भी फिर से पटना जंक्शन पर पोर्न फिल्म का प्रसारण कर दिया गया।

 

 

DSKSITI - Large

इस मामले में रेलवे के आला अधिकारी काफी गुस्से में हैं। कंपनी को ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया है। इतना ही नहीं इस मामले में जीआरपी और आरपीएफ के द्वारा अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। अब इस मामले में कंपनी के संचालक की गिरफ्तारी की भी कार्रवाई हो सकती है। पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी बिरेंद्र कुमार ने मीडिया ब्रीफिंग में बताया है कि यह घटना काफी शर्मनाक है। इसके लिए कोलकाता की एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन को ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया है। उसका ठेका रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। यह एजेंसी 2018 से ही पटना जंक्शन पर टीवी के माध्यम से विज्ञापन दिखाने का टेंडर ले रखी है।

 

इस मामले में एजेंसी के मालिक और इससे संबंधित कर्मचारियों की गिरफ्तारी हो सकती है। आरपीएफ और जीआरपी के द्वारा इसकी तैयारी की जा रही है कोलकाता स्थित एजेंसी के हेड क्वार्टर में जाकर संलिप्त कर्मचारी की भी खोज में शुरू होगी और उसका नाम सामने लाया जाएगा। मालिक से पूछताछ होगी और उसकी गिरफ्तारी भी संभव है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like