• Saturday, 20 April 2024
और चल,ती ट्रेन के आगे जब कू,द गया युवक तो फ़िर क्या हुआ

और चल,ती ट्रेन के आगे जब कू,द गया युवक तो फ़िर क्या हुआ

DSKSITI - Small

और चल,ती ट्रेन के आगे जब कू,द गया युवक तो फ़िर क्या हुआ

 

 

 

 

शेखपुरा। 

 

 

शनिवार की शाम किऊल - गया रेलखंड पर एक युवक तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूद गया । घटना के बाद युवक की मौके पर मौत हो गई । स्थानीय रेल पुलिस के द्वारा युवक की लाश को कब्जे में लिया गया । युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी। घटना को लोग आत्महत्या मान रहे हैं । पुलिस के द्वारा लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

 

 

 

घटना में युवक का शरीर ट्रेन से कट कर क्षत - विक्षत हो गया। घटना के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई। 

DSKSITI - Large

 

रेल पुलिस ने बताया कि घटना से पहले युवक रेलवे प्लेटफार्म पर ही बैठा था । वह काफी तनाव में लग रहा था । फिर अचानक शाम में 6:00 बजे जैसे ही रेल गाड़ी आई है युवक उसके आगे कूद गया। उसके कपड़ों को तलाशी ली गई परंतु उसकी कोई पहचान का सामान उसमें नहीं मिला । एक गमछी और एक जोड़ी चप्पल है वहां केवल पाया गया।

 

 

 

 रेल पुलिस ने बताया कि यह घटना 03615 अप जमालपुर - गया पैसेंजर के नीचे कूदने से घटी। उन्होंने कहा कि यह ट्रेन काफी देर से शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर रुकी थी। जबकि उससे पहले इस स्टेशन से दो ट्रेन को पार कराया गया। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान हेतु उसकी लाश को सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम घर में रखा जायेगा। युवक की पहचान के बाद ही उसके द्वारा किए गए आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like