• Tuesday, 07 February 2023
खूबसूरत लवली की हत्या कर लाश को कर दिया गायब

खूबसूरत लवली की हत्या कर लाश को कर दिया गायब

खूबसूरत लवली की हत्या कर लाश को कर दिया गायब 

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत नगर क्षेत्र के मिशन ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर सिंडाय गांव में दिव्या कुमारी उर्फ लवली की हत्या कर लाश गायब कर दिया गया । दहेज उत्पीड़न और एक कार के लिए हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। दिव्या के ससुर पुलिस में एएसआई है। जबकि पति रेलवे विभाग में कार्यरत ।

 

इस मामले में एक प्राथमिकी दिव्या के पिता के द्वारा दर्ज कराई गई है। इस मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड अंतर्गत वरसा गांव निवासी दीपक कुमार ने आरोप लगाया है कि 2011 में उनकी बेटी की शादी रामपुर गांव निवासी अर्जुन झा के पुत्र पिंटू कुमार से धूमधाम से की गई थी।

 

 शादी के बाद लगातार दहेज के लिए उत्पीड़न होता रहा। उसके बाद एक कार के लिए काफी दवाब दिया गया। मामला कोर्ट में भी चला गया। बाद में कोर्ट में समझौता होने के बाद दिव्या पति के साथ गई । फिर 31 दिसंबर को दिव्या की हत्या कर लाश गायब कर देने की जानकारी उनको मिली। काफी खोजबीन किया परंतु दिव्या का कुछ पता नहीं चला। बताया कि दिव्या तीन बच्चों की मां है। एक बेटी और दो बेटे की वह मां है। उधर, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From