latest posts

9430804472 / 7992322662 snewssathi@gmail.com
बरबीघाशेखोपुरसराय

8 वर्ष की संध्या की खोपड़ी में लगे 50 टांके फिर भी पहाड़ा पढ़ती रही बच्ची

बरबीघा

बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के कोइरीबीघा में दिवाकर कुमार की 8 वर्षीय बच्ची संध्या को तेज रफ्तार  स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। स्कार्पियो की टक्कर में बच्ची के सर में गंभीर चोट लगा। उसे निजी क्लीनिक में ले जाया गया। जहां सर में गंभीर चोट होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे सरकारी अस्पताल ले जाने के लिए कहा। सरकारी अस्पताल में जब बच्ची को लाया गया तो बच्ची के सर पर काफी गंभीर चोट थी।
वहीं अस्पताल के नोडल पदाधिकारी डॉक्टर फैसल अरशद ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया और फिर उसके खोपड़ी में लगे गंभीर जख्म में 50 टांके लगाए । इस बीच डॉक्टर फैसल अरशद के द्वारा बच्ची को दर्द का एहसास कम हो इसके लिए उसे पहाड़ा पढ़ने के लिए प्रेरित किया गया तो बच्ची लगातार पहाड़ा पढ़ती रही। वहां पर मौजूद सभी लोग स्तब्ध रह गए। दर्द से बच्ची का ध्यान बंटाने के लिए उसे पहाड़ा पढ़ने के लिए कहा गया फिर बच्ची ने का खा गा घा भी पढ़ दिया और एबीसीडी भी पढ़ती रही। इस बीच डॉक्टर उसके सर में टांका लगाते रहे। बच्ची के सर में गंभीर चोट होने से उसकी हालत गंभीर है । उधर बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बच्ची को टक्कर मार दी और भागने में सफल रहा। बच्ची घर के आगे से एक दुकान से सामान लेने के लिए गई थी।

बाइक सवार युवक जख्मी

शेखोपुरसराय अस्पताल के सामने एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया । अज्ञात वाहन की चपेट में आने से यह हादसा हुआ। घायल युवक शेखुपुर बाजार निवासी प्रदीप कुमार के पुत्र सोनू कुमार को गंभीर स्थिति में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीरता को देखते हुए पावापुरी मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat