• Friday, 26 April 2024
कई दिनों से जंगली क्षेत्र में रह रहा है युवक, गांव वाले परेशान

कई दिनों से जंगली क्षेत्र में रह रहा है युवक, गांव वाले परेशान

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के सुगिया गांव के जंगलनुमा बगीचे में कई दिनों से एक युवक देखा जा रहा है। युवक जंगली क्षेत्र में ही रहता है और कहीं कभी निकलता नहीं है। गांव वाले इसको लेकर काफी परेशान हो गए। बाद में छानबीन करने पर पता चला कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

DSKSITI - Large

गांव वालों ने बताया कि युवक कई दिनों से इसी जंगली बगीचे में रह रहा है। जहां जंगली जानवर काफी मात्रा में पाए जाते हैं। परंतु युवक उसी जंगली क्षेत्र में रहता है। वहां ना खाने की कोई व्यवस्था है ना ही पीने की कोई व्यवस्था है। कई दिनों के बाद गांव के कुछ लोगों ने जब युवक को देखा तो पूछताछ करने पर युवक कुछ बोलने से असमर्थ है। और वह मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है । सोमवार की शाम में कुछ लोगों की पहल से युवक को पीने की पानी और कुछ खाना उपलब्ध करवाया गया है। वहीं स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है।

पुलिस की मदद से युवक को निकालने का प्रयास

गांव वालों ने बताया कि पुलिस की मदद से युवक को उस जंगल से निकालने का प्रयास किया जाएगा। ताकि युवक की जान बचाई जा सके। उस विक्षिप्त युवक की जान बचाने को लेकर गांव वालों के द्वारा की गई पहल की भी लोग सराहना कर रहे हैं। और इसे मानवीय दृष्टिकोण से अच्छी पहल बता रहे हैं। गांव वालों ने बताया कि उस जंगली क्षेत्र में बड़ी मात्रा में सांप भी पाया जाता है और जंगली सूअर से लेकर जंगली सियार इत्यादि भी रहता है। युवक कैसे उस क्षेत्र में रह रहा है या किसी के समझ से बाहर है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like