• Saturday, 18 May 2024
तिहाड़ जेल में बंद कैदी ने निगल लिया मोबाइल

तिहाड़ जेल में बंद कैदी ने निगल लिया मोबाइल

DSKSITI - Small

तिहाड़ जेल में बंद कैदी ने निगल लिया मोबाइल

न्यूज डेस्क

दिल्ली जेल में बंद एक कैदी के द्वारा मोबाइल निगल लेने का मामला सामने आया है । इस मामले को सामने आते ही हड़कंप की स्थिति बन गई। जेल प्रशासन ने आनन-फानन में कैदी को अपने कब्जे में लिया और उसे चिकित्सकीय जांच में भेजा।

चिकित्सक की जांच के दौरान अल्ट्रासाउंड किया गया तो वह कैदी के पेट में मोबाइल पाया गया। इसे आप वीडियो में साफ देख सकते हैं । विजुअल में दिखाई दे रहा है कि कैदी के पेट में मोबाइल पड़ा हुआ है। इस संबंध में मिली जानकारी में यह बताया जा रहा है कि जेल में प्रशासन की जब दबिश पड़े तो मोबाइल छुपाने के लिए कैदी ने मोबाइल निगल लिया और इस बात की भनक प्रशासन को लगी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जांच में कैदी के पेट में मोबाइल पाया गया बताया जाता है।

यह पूरा मामला तिहाड़ जेल से जुड़ा हुआ है।। बताया जा रहा है कि 4 जनवरी को ही इस घटना को अंजाम दिया गया है । जब संतोष कुमार नामक तिहाड़ जेल में बंद कैदी ने अधिकारियों के चेकिंग से परेशान होकर बटन वाले छोटे मोबाइल को निगल लिया। सच को छुपाने के लिए उसने ऐसा किया। वहीं जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और पेट में दर्द होने लगा तो प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। तो एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड में पेट के अंदर मोबाइल पाया गया। बाद में उसे चिकित्सक के सहायता दी गई।

DSKSITI - Large

इस पूरे प्रकरण में तिहाड़ जेल में मोबाइल पहुंचने का मामला भी खुलकर सामने आ गया। बता दें कि भारत के सबसे सुरक्षित जेल तिहाड़ जेल को माना जाता है। परंतु यहां एक कैदी के पेट में मोबाइल पहुंच जाने के मामले को लेकर यह बात भी सामने आ गई कि इसे सुरक्षित नहीं माना जा रहा है। और यहां भी मोबाइल पहुंच रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From