• Friday, 29 March 2024
हंसुआ से युवक को पीट रही महिलाएं कह रही- तुम्हें मां-बहन नहीं है क्या..?

हंसुआ से युवक को पीट रही महिलाएं कह रही- तुम्हें मां-बहन नहीं है क्या..?

DSKSITI - Small

हंसुआ से युवक को पीट रही महिलाएं कह रही- तुम्हें मां-बहन नहीं है क्या..?

शेखपुरा

 

शेखपुरा सदर प्रखंड के सिरारी ओपी अंतर्गत भदौस गांव का यह मामला है। यहां एक युवक को घास काटने गई महिलाओं के द्वारा हसुआ से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में महिलाओं के द्वारा कहा जा रहा है कि तुमको मां बहन नहीं है क्या ? और फिर उसकी पिटाई की जा रही है,। पिटाई किए जाने के बाद युवक को स्थानीय पुलिस के हवाले किया गया है। स्थानीय पुलिस ने युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की पिटाई महिलाओं और गांव वालों के द्वारा भी किया गया है।

https://youtu.be/uTlZ00iov3s

क्या है पूरा मामला, क्यों की गई पिटाई

दरअसल यह पूरा मामला घाट कुसुम्भा के नवनिर्वाचित प्रखंड उप प्रमुख के भतीजा से जुड़ा हुआ है। इसका नाम वरण कुमार है। इसके द्वारा घास काटने गई महिला से बदमाशी की गई। जानकारी देते हुए ओ पी के प्रभारी कैशलेस कुमार ने बताया कि महिला के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें युवक के द्वारा कान की बाली छीन लेने और मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। युवक को गिरफ्तार किया गया है। और उसे जेल भेजने की तैयारी हो रही है। घायल युवक को इलाज के लिए सदर भेजा गया है।

वायरल वीडियो में मां बहन नहीं है क्या कहा जा रहा

DSKSITI - Large

वायरल वीडियो में महिलाओं के द्वारा हंसुआ से युवक की पिटाई की जा रही है। और कहा जा रहा है कि तुम्हें मां बहन नहीं है क्या ? इस तरह का हरकत क्यों किया ? अब इस मामले में दर्ज की गई प्राथमिकी को यदि आधार मानें तो केवल कान के बाली छीनने का मामला बनता है। परंतु गांव के ग्रामीणों से मिली सूचना में इस पूरे मामले को संदिग्ध रूप से माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस मामले को सामाजिक राजनीतिक दबाव में दबा दिया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From