• Friday, 26 April 2024
बिहार में दोनों सीट जदयू के जीतने पर क्यों खुश हो गए चिराग पासवान

बिहार में दोनों सीट जदयू के जीतने पर क्यों खुश हो गए चिराग पासवान

DSKSITI - Small

बिहार में दोनों सीट जदयू के जीतने पर क्यों खुश हो गए चिराग पासवान

न्यूज डेस्क

बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर दोनों विधानसभा सीट जदयू ने अपनी झोली में कर ली। जदयू के दोनों प्रत्याशी की एक तरफ जहां जीत हुई तो दूसरी तरफ घमासान भी शुरू हो गया। तेज प्रताप ने हार का ठीकरा जगदानंद सिंह पर फोड़ दी तो चिराग पासवान ने भी एक अलग रुख अपना लिया और खुशी जाहिर कर दी । हालांकि चिराग पासवान के खुश होने का कारण कुछ अजूबा है।

दरअसल चिराग पासवान ने ट्विटर हैंडल से अपनी खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेस से आगे निकलने पर खुशी को छलकाया । दोनों विधानसभा सीट में चिराग पासवान की पार्टी रामविलास लोक जनशक्ति पार्टी को कांग्रेस से अधिक वोट मिला है। इस पर चिराग पासवान खुशी जाहिर की और जनता को धन्यवाद भी दिया। उधर अपने अपने तरीके से जदयू के नेताओं के द्वारा बधाई दी जा रही है। हालांकि तेज प्रताप यादव ने इसका ठीकरा जगदानंद सिंह पर फोड़ दिया तो तेजस्वी यादव ने भी अपनी नाराजगी भी जाहिर की । जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने भी इस पर प्रसन्नता व्यक्त की। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने इस जीत पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त की है।

उधर पप्पू यादव ने भी प्रहार करते हुए जाति के गुणा भाग और वंशवाद , चांदी के चम्मच लेकर पैदा होने सरीखे तीखे व्यंग्यबाण भी छोड़े हैं।

देखिए किस ने ट्विटर पर क्या कहा

 

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like