• Thursday, 02 May 2024
किसने तोड़ी लोजपा और नवादा लोकसभा से किसकी है जबरदस्त दावेदारी

किसने तोड़ी लोजपा और नवादा लोकसभा से किसकी है जबरदस्त दावेदारी

DSKSITI - Small

किसने तोड़ी लोजपा और नवादा लोकसभा से किसकी है जबरदस्त दावेदारी 

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

 लोक जनशक्ति पार्टी को राजनीतिक बदले की भावना से तोड़ा गया। इसको तोड़ने में नीतीश कुमार का बड़ा योगदान है। फिर भी पार्टी के बीच दो धड़ों में जो विवाद है उसे सुलझा लिया जाएगा। उक्त बातें लोग जनशक्ति पार्टी रामविलास के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद अरुण सिंह ने कही।

 

 

 

अरुण सिंह बरबीघा के दौरे पर आए हुए थे। सोमवार को पार्टी के पूर्व समाजवादी नेता शिव कुमार के आवास पर प्रेस वार्ता आयोजित कर उन्होंने उक्त बातें कही। इस अवसर पर उन्होंने नवादा लोकसभा से अपनी दावेदारी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि एनडीए गठबंधन और पार्टी के निर्णय ही सर्वमान्य होगा। पार्टी अगर नवादा लोकसभा से चाहे तब वह चुनाव लड़ेंगे।

 

DSKSITI - Large

 

उधर, महागठबंधन के द्वारा बिहार के सभी सीटों पर लोकसभा में अपनी जीत की दावेदारी और ऐलान को लेकर उन्होंने कहा कि यह एक तरफा बात है जबकि बिहार में इसका उल्टा होने वाला है। एक भी सीट पर महागठबंधन की जीत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि बिहार के दोनों बड़े भाई और छोटे भाई के गठबंधन में एक पार्टी के पास एक भी लोकसभा सीट नहीं है दूसरे के पास जो लोकसभा सीट है वह भाजपा की कृपा से है।

 

अरुण कुमार ने स्पष्ट किया कि बिहार में समता पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्या की गई थी ऐसे में कई जगह प्रतिमा नेताओं की लगी हुई है और वह नीतीश कुमार से सवाल कर रही है। इस अवसर पर वरिष्ठ समाजवादी नेता शिवकुमार के साथ-साथ बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थित रही।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like