• Friday, 26 April 2024
कब रुकेगा यह मौत का खेल फिर डॉक्टर ने ले ली एक महिला की जान

कब रुकेगा यह मौत का खेल फिर डॉक्टर ने ले ली एक महिला की जान

DSKSITI - Small

कब रुकेगा यह मौत का खेल फिर डॉक्टर ने ले ली एक महिला की जान

बरबीघा

शेखपुरा जिले में डॉक्टरों के द्वारा मौत का खेल लगातार किया जा रहा है । इस पर अंकुश लगाने की कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। मौत का खेल अवैध रूप से क्लीनिक संचालन करते हुए बगैर नियम के गंभीर से गंभीर बीमारियों के ऑपरेशन के रूप में सामने आता है। इसी तरह के एक ऑपरेशन में रविवार की रात्रि एक महिला की मौत हो गई। सुबह में परिवार के लोग अस्पताल पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं। स्थिति यह कि थाना गेट के ठीक बगल में यह नर्सिंग होम संचालित है। जहां इस महिला की मौत हुई है परंतु पुलिस भी इस पर खामोश रहती है।

मिली जानकारी में बताया गया कि हैदरचक गांव की करुणा देवी नामक महिला का पेट का ऑपरेशन करने के लिए रविवार को भर्ती कराया गया। ऑपरेशन के दौरान ही महिला ने दम तोड़ दिया। ऑपरेशन करने में ना तो एनएसथीसिया डॉक्टर को बुलाया जाता है और ना ही सर्जन के द्वारा ऑपरेशन किया जाता है।

यहां सेवानिवृत्त फिजीशियन डॉक्टर श्रवण कुमार का क्लीनिक संचालित है और उनके द्वारा ही ऑपरेशन किया जाता है। वही ऑपरेशन के दौरान ही महिला की मौत हो गई। महिला की मौत होने के बाद डॉक्टर के द्वारा महिला की लाश को गाड़ी में रखकर उसके साथ आयी महिलाओं को भी गाड़ी में बिठाकर घर भेज दिया।

सुबह में परिवार के लोग गांव से फिर नर्सिंग होम पहुंची और महिला के में मौत होने पर हंगामा कर रहे हैं। मृतक महिला के परिवार वालों ने बताया कि डॉक्टर के द्वारा लापरवाही बरतने से महिला की अचानक मौत हो गई । हम लोग लाख कहते रहे परंतु कोई सुनवाई नहीं हुआ। लाश को लादकर घर भेज दिया गया। उधर इस संबंध में पुलिस ने अभी कोई कार्यवाही नहीं कर रही। है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like