• Friday, 17 May 2024
BIG NEWS: ढाई लाख का नकली नोट लेकर जब महिला पहुंच गई बैंक में उसे जमा कराने

BIG NEWS: ढाई लाख का नकली नोट लेकर जब महिला पहुंच गई बैंक में उसे जमा कराने

DSKSITI - Small

BIG NEWS: ढाई लाख का नकली नोट लेकर जब महिला पहुंच गई बैंक में उसे जमा कराने

शेखपुरा

शेखपुरा में मंगलवार को एक हाई वोल्टेज ड्रामा तब सामने आया जब एक महिला ढाई लाख रुपैया नकली नोट लेकर बैंक में जमा कराने पहुंच गई। ढाई लाख रुपैया नकली नोट बैंक में पहुंचते ही बैंक कर्मी सतर्क हो गए और उनके द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई । ढाई लाख रुपैया का नकली नोट होने की सूचना पर पुलिस के भी कान खड़े हो गए । महिला शेखपुरा नगर के शकुन्त मोहल्ला निवासी सबा परवीन है। यह बैंक ऑफ बड़ौदा का मामला है। सभी नोट 500-500 सौ के है।

डीएसपी सुरेंद्र सिंह से तत्काल बैंक पहुंचकर महिला को अपने कब्जे में ले लिया और महिला से पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र निवासी महिला जमीन बेचने को लेकर रजिस्ट्री कार्यालय आई थी। जमीन खरीदने करने वालों के द्वारा पैसा दिया गया था। उसी पैसा को जमा करने के लिए जब वह बैंक गई तो बैंक के द्वारा नोट नकली होने की बात महिला को बताई गई और पुलिस बुला दिया गया। उधर इस संबंध में पूछे जाने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बैंक के द्वारा ढाई लाख रुपैया का नकली नोट लेकर बैंक में महिला के आने की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाई और महिला को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी इस मामले में बहुत कुछ छानबीन के बाद ही कहा जा सकता है।

इस बिंदु पर अभी तक स्पष्ट कुछ नहीं सामने आया है। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है। महिला के द्वारा झूठ बोलने की बात भी हो सकती है। सभी बिंदुओं पर जांच करने के बाद पुलिस के द्वारा वक्तव्य जारी कर इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like