• Tuesday, 14 May 2024
बुलडोजर लेकर सड़क पर निकले Officer तो इसको जमकर कूट दिया लोगों ने

बुलडोजर लेकर सड़क पर निकले Officer तो इसको जमकर कूट दिया लोगों ने

DSKSITI - Small

बुलडोजर लेकर सड़क पर निकले Officer तो इसको जमकर कूट दिया लोगों ने

शेखपुरा

नगर में अतिक्रमण हटाना हमेशा से चुनौतीपूर्ण काम रहा है। पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने जिला में कमान संभालते ही सबसे पहले कटरा चौक पर जाकर अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया। बावजूद इसके अतिक्रमण कारी के द्वारा अतिक्रमण का अभियान जारी है। नगर परिषद समय-समय पर दबाव बनने पर अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाती है। परंतु अतिक्रमणकारियों का हौसला बुलंद रहता है।

शनिवार को नगर परिषद में अतिक्रमण हटाने का अभियान कार्यपालक पदाधिकारी प्रभात रंजन के नेतृत्व में चलाया गया। नगर के कटरा चौक पर यह अभियान जमकर चला । खांडपर मोहल्ले में भी यह अभियान चलाया गया । इसी दौरान रोड पर बालू गिराने वाले चेतावनी के बाद ही बालू नहीं हटा रहे थे।

बालू जब्त कर लिया गया। इससे गुस्साए लोगों ने अतिक्रमण हटाने में शामिल नगर परिषद के प्रधान लिपिक रंजीत कुमार के भतीजे शिवम कुमार की जमकर पिटाई कर दी। शिवम कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया । कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि नगर परिषद के द्वारा अतिक्रमण हटाने के दौरान बदमाशों ने मारपीट किया है। इस मामले में थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें गोनू महतो के तीन पुत्रों नीतीश, सतीश और कुंदन को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाने का यह अभियान लगातार चलता रहेगा।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like