• Monday, 29 April 2024
जब कोर्ट में तलाक के मुकदमे में आए पति पत्नी लड़ने लगे

जब कोर्ट में तलाक के मुकदमे में आए पति पत्नी लड़ने लगे

DSKSITI - Small

जब कोर्ट में तलाक के मुकदमे में आए पति पत्नी लड़ने लगे

शेखपुरा

शेखपुरा कोर्ट में उस समय हास्यास्पद स्थिति उत्पन्न हो गई जब कोर्ट में एक तलाक के मुकदमे में आए पति पत्नी आपस में ही झगड़ा करने लगे । बीच-बचाव करने में काफी परेशानी हुई। महिला पुलिसकर्मी के नहीं रहने से यह परेशानी वहां के कर्मियों को उठानी पड़ी। बाद में किसी तरह से भारी मशक्कत के बाद पति पत्नी के झगड़े को खत्म करवाया गया।

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के मोहसीनपुर निवासी पति और राजौरा गांव निवासी पत्नी के बीच तलाक का मुकदमा चल रहा था।

इसी बीच मुकदमे के गवाह इत्यादि का प्रक्रिया होनी थी। पति पत्नी दोनों कोर्ट में जुटे थे । परिवार न्यायालय में यह पूरी कार्रवाई हो रही थी। इसी बीच तलाक के मुकदमे में आए दोनों पति-पत्नी आपस में झगड़ने लगे। दोनों के झगड़े को सुलझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। उपरोक्त जानकारी देते हुए विशेष लोक अभियोजक चंद्रमौली यादव ने बताया कि परिवार न्यायालय में झगड़ा शुरु हुआ। पति पत्नी तलाक के मुकदमे में आए थे और झगड़ा शुरू हो गया। बीच बचाव करने में काफी परेशानी हुई। महिला पुलिसकर्मी के नहीं रहने से यह परेशानी हुई। बताया कि न्यायालय में दो महिला जवान की तैनाती है। उसमें एक महिला जवान कई दिनों से छुट्टी पर है । एक महिला जवान ने योगदान नहीं दिया। इस वजह से झगड़े को सुलझाने में काफी परेशानी हुई।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like