• Wednesday, 15 May 2024
हिरासत में पुलिस ने ऐसा क्या किया कि सीरियस अवस्था में पटना करना पड़ा रेफर

हिरासत में पुलिस ने ऐसा क्या किया कि सीरियस अवस्था में पटना करना पड़ा रेफर

DSKSITI - Small

हिरासत में पुलिस ने ऐसा क्या किया कि सीरियस अवस्था में पटना करना पड़ा रेफर

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में एक तरफ जहां चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है वही चोर गिरोह के उद्भेदन में पुलिस को सफलता भी हाथ लगी है । जेवर दुकान में चोरी के मामले में मेहुस थाना क्षेत्र में हुई चोरी पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश से आधा दर्जन चोर गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार कर जेल के सलाखों के पीछे भेजा। वही शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र में हुए एक ट्रक के चोरी में पुलिस ने जहानाबाद और धनबाद से तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसमें शेखपुरा में एक शिक्षिका का पति भी संलिप्त है।

हिरासत में युवक गंभीर, पटना रेफर

पिछले महीने शेखपुरा के बाईपास रोड में अजीत यादव की एक ट्रक चोरी कर ली गई थी। चोरी के इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। जिसमें अंतरराज्यीय गिरोह का उद्भेदन पुलिस करने में सफल रही थी। हालांकि यह उद्भेदन चोर गिरोह के द्वारा स्थानीय दलाल से चोरी के ट्रक बेचने के लिए संपर्क करने पर हुआ।

इसी मामले में पुलिस ने जहानाबाद के एक संदिग्ध को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां स्थिति और बिगड़ गई तो उसे पटना रेफर करना पड़ा। इस संबंध में पुलिस के द्वारा गोल मटोल जवाब दिया जा रहा है। पुलिस के द्वारा कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी जा रही है। हालांकि शेखपुरा नगर थाना क्षेत्र के थानेदार विनोद राम ने बताया कि शुक्रवार को जहानाबाद के विपिन कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया गया। इसी दौरान उसकी तबीयत बिगड़ गई तो सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां से गंभीर अवस्था देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया।

गंभीर अवस्था में पटना रेफर होने की चर्चा आम

युवक के गंभीर अवस्था में पटना रेफर होने की चर्चा आम है। बताया जाता है कि युवक से अंतरराज्यीय गिरोह के पर्दाफाश को लेकर पुलिसिया हथकंडा अपनाया गया। जिस वजह से युवक की तबीयत बिगड़ी। सूत्र बताते हैं कि पुलिसिया हथकंडा की वजह से ही युवक की तबीयत बिगड़ गई तब उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से युवक को पटना रेफर कर दिया गया है । पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी में यह भी बताया गया है कि तीन-चार दिन पहले ही स्पेशल टीम के द्वारा जहानाबाद से दो संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया। फिर शेखपुरा जिले से भी एक संदिग्ध को पुलिस ने उठाया। सभी से पूछताछ हो रही थी। पुलिस के आला अधिकारी इस संबंध में जानकारी देने से बचते रहे। इसी बीच अचानक विपिन कुमार नामक एक जहानाबाद के युवक की तबीयत बिगड़ गई तो उसे पटना रेफर करना पड़ा।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like