• Saturday, 04 May 2024
गर्मी आते ही पानी की समस्या शुरू, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

गर्मी आते ही पानी की समस्या शुरू, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

DSKSITI - Small

गर्मी आते ही पानी की समस्या शुरू, ग्रामीणों ने किया रोड जाम 

 

शेखपुरा

 

 

 शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 15 पथरैटा में ग्रामीणों ने पानी की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया । 4 घंटे तक रोड जाम लगा रहा। जाम से लोगों की परेशानी हुई। बाद में नगर परिषद के द्वारा टैंकर से पानी भेजा गया जिसके बाद रोड जाम खत्म कराया गया ।

 

इसको लेकर ग्रामीण मंटू कुमार, सुरेश कुमार, सतीश इत्यादि ने बताया कि पिछले कई दिनों से यहां के बोरिंग से पानी नहीं निकल आ पा रहा है। इस वजह से काफी परेशानी हो रही है। पीने के पानी की दिक्कत है । जिस पर कई बार आवेदन दिया गया परंतु किसी तरह की पहल नहीं हुई।

 

DSKSITI - Large

 

 अंत में गांव के लोगों ने एकजुट होकर रोड पर उतरना उचित समझा। रोड जाम किया गया है। उधर, इस संबंध में शेखपुरा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी डॉ जनार्दन प्रसाद ने बताया कि गांव वालों के द्वारा रोड जाम किए जाने की सूचना मिली। जिसकी जांच कराई गई। तत्काल सहायता के लिए टैंकर से पानी भेजा गया। उसी के साथ साथ वहां बोरिंग को ठीक करने की पहल भी शुरू की जाएगी। बताया कि पानी का लेयर बहुत नीचे चला गया है। जिससे बोरिंग पानी खींचने में असफल हो रहा है। इसी वजह से यह परेशानी है। इसे ठीक करने की कोशिश में नगर परिषद लग गई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like