• Friday, 19 April 2024
ट्रक में सामने से ठोक दी तेज रफ्तार बाइक तीन युवक थे सवार

ट्रक में सामने से ठोक दी तेज रफ्तार बाइक तीन युवक थे सवार

DSKSITI - Small

ट्रक में सामने से ठोक दी तेज रफ्तार बाइक तीन युवक थे सवार

शेखपुरा

मंगलवार की दोपहर शेखपुरा बरबीघा रोड में औधे गांव के पास तेज रफ्तार बाइक ने सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी । इस घटना में बाइक पर सवार तीन युवक जख्मी हो गए। चालक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

इसमें मिली जानकारी में बताया गया कि बरबीघा नगर के गंगटी गांव निवासी विकास कुमार, सूरज कुमार एक अन्य दोस्त के साथ शेखपुरा से BA की परीक्षा देकर गांव लौट रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक में सामने से टक्कर मार दी । तेज रफ्तार बाइक और ओवरटेक की वजह से यह हादसा हुआ। तीनों युवक वही जख्मी हो गए।

जख्मी को स्थानीय स्तर पर लोगों ने मदद की और बरबीघा रेफरल अस्पताल इलाज के लिए भेजा। बरबीघा रेफरल अस्पताल में चिकित्सक मनीष नारायण के द्वारा इलाज किया जा रहा है। सर और चेहरे में विकास कुमार को गंभीर चोट लगी है । परिवार एवं अन्य लोग बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए हैं । युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। जबकि दो अन्य सवार युवक खतरे से बाहर बताया गया है। पैशन प्रो बाइक से तीनों सवार परीक्षा देकर लौट रहे थे । हेलमेट का प्रयोग किसी के द्वारा नहीं किया गया था। चालक ने भी हेलमेट नहीं लगा रखी थी और रफ्तार में भी बाइक होने की बात प्रत्याशी बता रहे हैं।

बता दें कि इस रोड में लगातार हादसे हो रहे हैं । पिछले दिनों जिलाधिकारी ने यातायात और सड़क सुरक्षा को लेकर समीक्षा बैठक की थी। परिवहन विभाग और पुलिस को यातायात नियमों के पालन कराने में सख्ती करने के लिए कहा था। साथ ही साथ हेलमेट चेकिंग करने का अभियान चलाने के लिए कहा परंतु इस दिशा में अभी कोई पहल नहीं हुई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From