• Tuesday, 07 May 2024
राहगीर से मोबाइल झपटने वाले बदमाश आ गए पुलिस के शिकंजे में

राहगीर से मोबाइल झपटने वाले बदमाश आ गए पुलिस के शिकंजे में

DSKSITI - Small

राहगीर से मोबाइल झपटने वाले बदमाश आ गए पुलिस के शिकंजे में

शेखपुरा

शेखपुरा पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने राह चलते हुए लोगों से मोबाइल झपट लेने वाले गिरोह का उद्भेदन कर दिया है। इस मामले में बरबीघा के चार बदमाशों को पकड़ा गया है। पकड़े गए बदमाशों से चार मोबाइल भी बरामद किया गया है। एक अपाचे गाड़ी भी बरामद की गई है ।

DSKSITI - Large

प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि राह चलने वाले लोगों से मोबाइल पर बात करने के दौरान बाइक सवार बदमाश मोबाइल झपट कर भाग जाते थे । इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन किया है। उन्होंने बताया कि शेखपुरा नगर परिषद के गिरीहिंडा पर जगदीश प्रसाद के पुत्र भरत कुमार मोबाइल पर बात करते हुए घर जा रहे थे तभी बाइक पर सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया । इसी मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस ने मामले का उद्भेदन करते हुए। 4 बदमाशों को पकड़ा है। एक मोबाइल का दुकानदार भी शामिल है।

बरबीघा के बुल्लाचक से रामु यादव के पुत्र गिरिराज, इसी मोहल्ला के नरेश प्रसाद के पुत्र रौनक, नालंदा के सरमेरा थाना से ससोर निवासी अशोक प्रसाद के पुत्र मोनू कुमार, बरबीघा के फैज़ाबाद निवासी महेश चौधरी के पुत्र चंदन कुमार को गिरफ्तार किया गया। बता दें कि पिछले महीने कई लोगों का मोबाइल झपट लिया गया। बरबीघा में भी माउर निवासी राजद नेता रंजन राम चंद्रवंशी के पुत्र का मोबाइल पिछले दिनों झपट लिया गया था।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like