• Saturday, 20 July 2024
चाकू से गोद कर बहू की हत्या करने वाले ससुर ने भी दे दी अपनी जान

चाकू से गोद कर बहू की हत्या करने वाले ससुर ने भी दे दी अपनी जान

DSKSITI - Small

चाकू से गोद कर बहू की हत्या करने वाले ससुर ने भी दे दी अपनी जान 

 

शेखपुरा 

 

जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के माउर गांव निवासी अशोक सिंह के आत्महत्या करने की खबर है । लखीसराय रेलवे स्टेशन पर लाश को बरामद किया गया है। जहर खाकर आत्महत्या करने के बाद सामने आ रही है।

 इसकी पुष्टि पुलिस ने भी की है। मिली जानकारी में बताया गया कि लखीसराय में रेलवे स्टेशन पर अशोक सिंह की लाश मिली। पहचान करने में काफी परेशानी हुई। बाद में उसकी पहचान हुई।

 

 बता दें कि अशोक सिंह के द्वारा गुरुवार की रात्रि में अपनी बहू को चाकू से 12 बार हमला करके हत्या कर दिया गया था। इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी। 

 

मरने  वाली सिंधु कुमारी का पति मुंबई में गार्ड का नौकरी करता था। घर पर सिंधु कुमारी और उसके ससुर तथा दो छोटी-छोटी बेटी ही रहते थे।

 

DSKSITI - Large

 

अशोक सिंह को नामजद अभ्युक्ति बनाया गया था। हालांकि इस मामले में मृतका सिंधु कुमारी के पति को पुलिस ने हिरासत में लिया था । परंतु सिंधु कुमारी के भाई, नवादा के रूपो थाना क्षेत्र अंतर्गत नीमचक गांव के बम शंकर के द्वारा अपने बहनोई पर कोई आरोप नहीं लगाया गया था। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत से छोड़ दिया। घटना की रात बम शंकर ट्रेन पर था और वह अपने घर लौट रहा था।

 

उधर, इस मामले में मृतका के भाई बम शंकर के द्वारा प्राथमिकी में मृतका के नंनद और नंदोई को भी नामजद बना दिया है। जिससे लोगों को भी परेशानी बढ़ गई है। हालांकि गांव के लोग इसमें नंनद और नंदोई की कोई सहभागिता नहीं मानते हैं। 

 

बरबीघा पुलिस ने बताया कि उनको सूचना मिली है। लाश लाने प्रयास किया जा रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like