• Sunday, 05 May 2024
शनिवार को गच्चा मारने वाले ऑफिसर बाबू पर भी डीएम की नजर, गिरी गाज

शनिवार को गच्चा मारने वाले ऑफिसर बाबू पर भी डीएम की नजर, गिरी गाज

DSKSITI - Small

शनिवार को गच्चा मारने वाले ऑफिसर बाबू पर भी डीएम की नजर, गिरी गाज

शेखपुरा

बिहार भर में शनिवार को काम समाप्ति के पहले ही कार्यालयों से निकल जाने और मुख्यालय छोड़कर अपने अपने आवास चले जाने और फिर सोमवार को ड्यूटी ज्वाइन करने की परंपरा आम बात है। सरकारी अधिकारी, सरकारी कर्मचारी और अन्य सरकारी महकमे के लोग इसी फार्मूले पर काम करते हैं परंतु शेखपुरा जिले में अब यह फार्मूला नहीं चलेगा । शेखपुरा के जिलाधिकारी सावन कुमार को इस फार्मूले की भनक लगते ही उन्होंने कार्रवाई शुरू कर दी है।

शेखपुरा के जिला सांख्यिकी पदाधिकारी पर यह पहली गाज गिरी है शनिवार को जिला मुख्यालय बगैर किसी सूचना के छोड़ने पर यह कार्रवाई की गई है। जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी के हवाले से मिली जानकारी में बताया गया कि जिला पदाधिकारी के द्वारा शनिवार को 4:45 में जिला सांख्यिकी पदाधिकारी कि जब खोज की गई तो वे नहीं मिले और बगैर किसी सूचना के अनाधिकृत रूप से मुख्यालय से बाहर पाए गए। इस पर जिलाधिकारी ने सख्ती दिखाई और स्पष्टीकरण निकाल दिया और अगले आदेश तक वेतन बंद करने का भी आदेश दे दिया

जिलाधिकारी के इस आदेश के बाद सरकारी बाबू में काफी हड़कंप की स्थिति है । शनिवार को काम से पहले ही कार्यालय से निकल कर अपने घर चले जाने वालों को कड़ा संदेश दे दिया गया है। कई लोग दूसरे जिले और पटना भी चले जाते हैं और सोमवार को लेट से कार्यालय ज्वाइन करते हैं ऐसे लोगों के लिए जिलाधिकारी सावन कुमार का यह कदम कड़ा संदेश के रूप में है और अधिकारियों में हड़कंप की स्थिति देखी जा रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like