• Monday, 06 May 2024
दूसरी रात ही चोरों का आतंक, तीन दुकानों में बड़ी चोरी, पुलिस गश्ती पे सवाल

दूसरी रात ही चोरों का आतंक, तीन दुकानों में बड़ी चोरी, पुलिस गश्ती पे सवाल

DSKSITI - Small

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर में चोरों का आतंक लगातार सामने आ रहा है। दुकानों में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है। जहां सोमवार की रात एक पान की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था । वहीं मंगलवार की रात बीच बाजार के तीन दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। इस चोरी की घटना में दो लाख की चोरी का अनुमान लगाया जा रहा है। चोरी की घटना किराना दुकान में घटी है।

गोलापर भारत किराना से 15000 की रेजकी एवं 6000 का सिगरेट चुरा लिया।
ठीक उसके बगल में महेंद्र प्रसाद गल्ला दुकान से 20000 नगदी रेजकी की चोरी की। दोनो में लकड़ी का दरबाजा तोड़कर घुसा। सुबह सब्जी लाने वाले वाहन चालक ने घर जाकर दिया सूचना ।

DSKSITI - Large

महुआतल सुधीर किराना से शटर में लगा ताला काटकर एक लाख नगद समेत दुकान का सामान ले गए । सुबह छह बजे बेटा कोचिंग पढ़ने जा रहा था तब उसने ताला टूटा देख अपने पिता को दी जानकारी । थाने में आवेदन दिया गया है।

पुलिस की गश्ती पर उठा सवाल

बरबीघा बाजार में रात्रि में पुलिस की गश्ती की व्यवस्था की गई थी। इसके लिए 2 अतिरिक्त टीम बनाए जाने का दावा पुलिस विभाग के द्वारा किया गया था। परंतु बरबीघा बाजार में लगातार चोरी की घटना से पुलिस की गश्ती पर सवाल उठने लगे हैं। व्यवसायियों में लगातार नाराजगी देखी जा रही है। ठंड के मौसम में चोरी बढ़ने से व्यवसाय में नाराजगी है। वही पुलिस की गश्ती पर भी व्यवसाई वर्ग के लोग सवाल उठा रहे हैं। वही चोरी होने पर संबंधित थाना और गश्ती से जुड़े लोगों पर कार्रवाई सुनिश्चित करने का दावा भी किया गया था।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like