• Thursday, 09 May 2024
खतरनाक हथियारों की बिक्री और प्रदर्शनी अब सोशल मीडिया पर खुलेआम

खतरनाक हथियारों की बिक्री और प्रदर्शनी अब सोशल मीडिया पर खुलेआम

DSKSITI - Small
न्यूज डेस्क
सोशल मीडिया के उपयोग और दुरुपयोग को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं और बहस होती रहती है और अब इसके दुरुपयोग का एक नया माध्यम हथियारों की खरीद बिक्री का भी सामने आया है । हथियारों की खरीद बिक्री से जुड़े हुए माफिया सोशल मीडिया पर तस्वीर और मोबाइल नंबर वायरल कर के हथियारों की खरीद बिक्री को लेकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

इस न्यूज पोर्टल पर पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए संपर्क करें 9430804472

ऐसा ही एक मामला फेसबुक पर सामने आया है जहां एक ग्रुप में हथियार और गोली की तस्वीर देकर उसके साथ मोबाइल नंबर भी जारी किया गया है और हथियारों की खरीद बिक्री की बात कहीं गई है ।   सोशल मीडिया के दुरुपयोग का भी एक बड़ा मामला बन रहा है।
DSKSITI - Large

हथियारों की खरीद बिक्री से अलग हटकर हथियारों की प्रदर्शनी फेसबुक पर करने का भी एक मामला सामने आया है।   ऐसा ही एक मामला स्थानीय स्तर पर दीपक कुमार नामक एक युवक के द्वारा देसी पिस्तौल के साथ फेसबुक पर तस्वीर लगाई गई है। हथियारों की प्रदर्शनी फेसबुक पर अब युवाओं के द्वारा आम हो गया है। अपनी ताकत दर्शाने को लेकर फेसबुक पर अवैध हथियारों की तस्वीर लोग लगा रहे हैं। बता दें कि इस तरह के हथियारों की प्रदर्शनी युवाओं को जेल की हवा भी खिला सकती है। पुलिस पदाधिकारी कहते हैं कि यह गैरकानूनी है और पुलिस कभी भी ऐसे लोगों को पकड़ सकती है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From