• Thursday, 16 May 2024
नाबालिग लड़की से दुष्कर्म , एक सप्ताह भटकने के बाद FIR

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म , एक सप्ताह भटकने के बाद FIR

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा महिला थाना में एक नाबालिग लड़की से 5 अक्टूबर को दुष्कर्म का मामला सामने आया है।  एक सप्ताह के बाद प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की गई। स्थानीय थाना में आवेदन देने के बाद लटका दिया गया। इधर उधर भटकने के बाद वरीय अधिकारियों से शिकायत की गई। तब जाकर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया हो रही है।

DSKSITI - Large

यह घटना चेवाड़ा प्रखंड के करंडे थाना क्षेत्र के एक गांव का है । मिली जानकारी में बताया गया कि थाना क्षेत्र के गांव में एक नाबालिग लड़की घर में सोई हुई थी तभी गांव का ही एक नीरज कुमार नामक युवक छत के सहारे घर में प्रवेश कर गया और पिस्तौल दिखाकर लड़की से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

दुष्कर्म की घटना के बाद लड़की के परिवार वालों के द्वारा इसकी प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया । परंतु स्थानीय थाना में आवेदन नहीं लिया गया। कई दिनों तक परिवार वाले इधर-उधर भटकते रहे आखिरकार एक सप्ताह के बाद  अधिकारियों के हस्तक्षेप पर महिला थाना में आवेदन दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई है। थाना के प्रभारी ने बताया कि दुष्कर्म की घटना के घटी है। उनको आवेदन मिलकर नहीं दिया गया। रजिस्ट्री से भेजा गया। महिला थाना में भेज दिया गया है । महिला से संबंधित घटना में स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं की जाती है। इसके लिए महिला थाना बनाया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like