• Tuesday, 14 May 2024
राधिका मैडम के घर क्रुर हत्याकांड से कांप जाएगा किसी का करेजा, बेरहम  हत्यारे हथौड़े से ले ली जान

राधिका मैडम के घर क्रुर हत्याकांड से कांप जाएगा किसी का करेजा, बेरहम  हत्यारे हथौड़े से ले ली जान

DSKSITI - Small

बरबीघा (शेखपुरा )

शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र नगर परिषद अंतर्गत सकलदेव नगर मोहल्ला के ठीक सामने बसे नए कॉलोनी में इतनी क्रूरता पूर्ण हत्याकांड का को अंजाम दिया गया कि इस घटना को देख-सुन किसी का भी कलेजा कांप जाएगा। बेरहम हत्यारे 5 की संख्या में थे। रविवार की आधी रात को घर में प्रवेश किए हैं। हथोड़े से हमला कर सभी की बेरहमी से पिटाई की । एक युवक की जान चली गई । स्कूल संचालिका पति पत्नी गंभीर अवस्था में पटना में जिंदगी और मौत से लड़ने के लिए पहुंचे हैं। जान बचाकर किसी तरह से बेटी भागी है।

खून के फव्वारे देख कांप जाएगा करेजा

इस घटना कांड को आधी रात को अंजाम दिया गया। हत्यारे कैसे घर में प्रवेश किए इसके कोई सबुत तो नहीं है परंतु घर का दरवाजा तोड़ने के भी कुछ सबूत नहीं मिले हैं। हत्यारों ने हथौड़े से सर पर बार कर स्कूल संचालिका राधिका मैडम उसके पति विनय कुमार और पुत्र हर्ष राज को बेरहमी से पीटा। क्रुरतापूर्ण ढंग से खोपड़ी पर हमला करके हर्षराज की हत्या कर दी। खून के फव्वारे घर के बेडरूम के छत तक चला गया। घर में खून ही खून बिखरा पड़ा हुआ है। रास्तों में भी खून ही खून बिखरा नजर आ रहा है। बेडरूम के पलंग, गद्दे, तकिया खून से सने हुए हैं और बेरहम हत्यारे के क्रूरता की गवाही दे रहे हैं।

स्कूल संचालिका राधिका मैडम क्षेत्र में थी पॉपुलर

बच्चों का प्ले स्कूल बरबीघा बाजार में संचालित करने वाली बरबीघा के डेल्हवा मायका के रहने वाली राधिका मैडम के नाम से प्रसिद्ध राधिका कुमारी का ससुराल नालंदा जिले के सारे के बेदौली गांव में है। स्कूल शिक्षिका से उन्होंने सफर शुरू किया और फिर अपना प्ले स्कूल संचालित करने लगी। शहर में जमीन खरीद कर  मकान भी खूबसूरत बनाया। कहां पता था कि उनका एकमात्र पुत्र इस तरह से बेरहम हत्यारों के हाथों मारा जाएगा। पति भाड़े पर गाड़ी चलाने का कारोबार करता है।
DSKSITI - Large

पति पत्नी दोनों रेफर, बेटी सुरक्षित

इस हत्याकांड में पुत्र 17 वर्षीय हर्षराज की हत्या हथौड़े से कूट-कूट कर कर दी गई परंतु बेटी सुरक्षित बच गई। वह घर से निकलकर मोहल्ले के घरों में दरवाजा खटखटाती रही परंतु कोई दरवाजा नहीं खुला। कई लोगों को उसने मोबाइल करके सूचना दी। कुछ लोग मोबाइल रिसीव किए फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। गांव का एक युवक घर पर पहुंचा और पुलिस भी तब तक पहुंच गई। थाना की पुलिस एसआई मनोज कुमार ने बताया कि 3:00 बजे उनको सूचना मिली। मकान पर पहुंचे तो रास्ते में बेटी मिली । उसने सारी घटना के बारे में जानकारी दी। हत्यारे 5 की संख्या में थे। पुलिस घर पर पहुंची तो सभी लोग खून से लथपथ थे। पुलिस और लोगों की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां की बेटे की मौत हो चुकी थी। पति पत्नी गंभीर अवस्था में थे। उनको रेफर किया गया है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like