• Sunday, 08 September 2024
प्रतिरोध मार्च निकाल व्यवसायी को पीटने वाले पुलिस पर कार्रवाई की मांग

प्रतिरोध मार्च निकाल व्यवसायी को पीटने वाले पुलिस पर कार्रवाई की मांग

DSKSITI - Small

प्रतिरोध मार्च निकाल व्यवसायी को पीटने वाले पुलिस पर कार्रवाई की मांग

 

बरबीघा

 

 बरबीघा के ट्रक व्यवसायी बाबूलाल और उनके पुत्र के साथ शेखपुरा पुलिस की टेक्निकल सेल के सदस्यों के द्वारा की गई पिटाई का मामला धीरे-धीरे और गर्म हो रहा है । इसको लेकर बरबीघा में समाजवादी नेता शिवकुमार के नेतृत्व में प्रतिरोध मार्च निकाला गया। दोपहर में यह प्रतिरोध मार्च श्री कृष्णा चौक से शुरू होकर नगर का भ्रमण करते हुए झंडा चौक पर समाप्त हुआ।

 

 इस दौरान भारी संख्या में लोगों की उपस्थिति देखी गई । श्री कृष्णा चौक पर और झंडा चौक पर सभा को संबोधित करते हुए शिवकुमार ने कहा कि पुलिस के द्वारा एक व्यापारी वर्ग के व्यक्ति के साथ बेरहमी से मारपीट किया जाना और झूठे मुकदमे में फंसाना बेहद ही शर्मनाक और कायराना हरकत है।

DSKSITI - Large

 

 पुलिस अगर वर्दी में नहीं रहेगी तो आम आदमी उसे कैसे समझेगा कि वह पुलिस है कि आम आदमी है। बाबू लाल एक व्यापारी है और उसके साथ टेक्निकल सेल के पुलिस वालों ने बेरहमी से मारपीट की । ऐसे में किसी के साथ भी इस तरह की घटना यहां की पुलिस कर सकती है । प्रतिरोध मार्च वहां से निकालकर पूरे बाजार में भ्रमण कर झंडा चौक पर जब समाप्त हुआ इस दौरान भारी संख्या में भिड़ उमड़ पड़ी। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी लोगों ने किया। उधर, बता दें कि इस घटना के बाद दोनों व्यापारी पिता पुत्र को कोर्ट से जमानत मिल गया । पुत्र को पहले ही जमानत मिली थी। जबकि पिता शुक्रवार को जेल से बाहर निकले। वे पहले पावापूरी अस्पताल में रहे फिर वहां से जेल भेजा गया फिर जमानत पर छूट।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From