• Monday, 29 April 2024
Facebook पे Video में पिस्टल लहराने वाला किशोर को पुलिस ने पकड़ा तो..

Facebook पे Video में पिस्टल लहराने वाला किशोर को पुलिस ने पकड़ा तो..

DSKSITI - Small

Facebook पे Video में पिस्टल लहराने वाला किशोर को पुलिस ने पकड़ा तो..

बरबीघा:
सोशल मीडिया में पिस्टल लहराते हुए एक कम उम्र के किशोर का वीडियो वायरल हुआ। यह वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ। व्हाट्सएप पर भी वायरल हुआ। वीडियो को टिक टॉक पर डाला गया था। वीडियो वायरल होते ही यह वीडियो पुलिस के पास पहुंच गया और फिर पुलिस हरकत में आ गई । पुलिस के हरकत में आते ही वीडियो डालने वाला कम उम्र का किशोर पुलिस के गिरफ्त में आ गया। पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद एक नया मामला इसमें खुलासा हुआ।

यह है पूरी कहानी

नागडीह गांव के एक युवक को सोशल मीडिया पर खिलौने वाला पिस्टल लगाना महंगा पड़ गया। फोटो वीडियो वायरल होते ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। इस संबंध में थाना अध्यक्ष जय शंकर मिश्रा ने बताया कि नागडीह निवासी एक नाबालिक युवक के द्वारा कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ एक फोटो और वीडियो अपलोड किया गया था।

अपलोड वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट प्रशासन और उनके आला अधिकारियों को भेज दिया।जिसके बाद युवक को ट्रेस किया गया और लगातार दो दिन उसके गांव जाकर उसे ढूंढा गया।पुलिस को देखकर युवक घबरा गया और घर छोड़कर भाग गया। जिसके बाद पंचायत के पूर्व मुखिया एवं सरपंच से प्रशासन ने इस मामले में मदद मांगी।जिसके बाद सरपंच और पूर्व मुखिया के द्वारा युवक को हथियार के साथ थाने लाया गया।

जहां फोटो में दिए गए हथियार को इस हथियार से मिलाया गया एवं उसमें लिखे गए सीरियल नंबर को मिलाया गया तो पता चला कि यह दोनो एक ही हथियार है जो महज एक लाइटर है जो हूबहू पिस्टल के जैसा दिखता है।

DSKSITI - Large

इतना ही नहीं पिस्टल देखकर थाने में मौजूद सिपाहियों ने भी इसे ओरिजिनल बता दिया था। थाने पहुंचा युवक को पुलिस के द्वारा वार्निंग देकर छोड़ दिया गया। वहीं युवक ने आगे से इस तरह की गलती नहीं करने की बात कही।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like