• Friday, 26 April 2024
कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर पड़ोसी ने पड़ोसी के घर किया चोरी

कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर पड़ोसी ने पड़ोसी के घर किया चोरी

DSKSITI - Small

कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर पड़ोसी ने पड़ोसी के घर किया चोरी

बरबीघा

बरबीघा प्रखंड के केवटी थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरी गांव में पड़ोसी के द्वारा ही पड़ोसी के यहां चोरी का मामला सामने आया है। इस चोरी के मामले में 5 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। वहीं इसमें एक नामजद अभियुक्त को पूछताछ के बाद पुलिस के द्वारा छोड़ देने की भी चर्चा है।

इस संबंध में पीड़ित अमित कुमार ने बताया कि सोमवार की रात 1:00 बजे उसके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था ।रस्सी लगा हुआ था । उसे शक हुआ। कैची से रस्सी खोलकर जब कमरे से बाहर निकला तो देखा कि उसके भाभी के कमरे का दरवाजा खुला है। भाभी अपने मायके में है। बक्सा इत्यादि तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं बगल के पड़ोसी के घर की तरफ खिड़की में सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया गया था।

परिवार वालों को जगाया गया तो देखा कि घर से जेवरात की चोरी कर ली गई है। इन जेवरात में सोने के चूड़ी, सिकड़ी, अंगूठी, झुमका सेट इत्यादि शामिल है। चोरी की इस घटना को पड़ोस के फूलन सिंह की बेटी कोमल कुमारी के द्वारा अंजाम दिया गया है। कोमल का उनके घर आना-जाना था। भाभी के कमरे में कौन सा जेवरात कहां रखा हुआ है इसकी जानकारी भी उसे थी। पुलिस को इसकी सूचना देने पर पुलिस ने कोमल कुमारी को गिरफ्तार किया। वहीं पूछताछ के बाद रात्रि 10:00 बजे उसे छोड़ दिया गया। जबकि इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इसमें फूलन सिंह, ममता देवी, गोलू कुमार, कोमल कुमारी और उसके एक नाबालिक पुत्र को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस ने गोलू कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like