• Sunday, 28 April 2024
बदमाशों ने लगा दी आग, 1000 मुर्गे की तड़प तड़प कर गई जान

बदमाशों ने लगा दी आग, 1000 मुर्गे की तड़प तड़प कर गई जान

DSKSITI - Small

बदमाशों ने लगा दी आग, 1000 मुर्गे की तड़प तड़प कर गई जान 

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

सोमवार की शाम बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर परिषद क्षेत्र के माउर गांव में संचालित मुर्गा फार्म में आग लगने से 1000 मुर्गे की तड़प तड़प कर जान चली गई । साथ ही मुर्गा फार्म पूरी तरह से जलकर राख हो गया। दमकल विभाग और स्थानीय थाना को सूचित किए जाने के बाद दमकल गाड़ी तत्काल मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया । जिससे दूसरे मुर्गी फार्म को जलने से बचा लिया गया। इस संबंध में मिली जानकारी में ग्रामीणों ने बताया कि गांव का ही प्रीतम कुमार के द्वारा यहां कई सालों से मुर्गी फार्म का संचालन किया जा रहा था।

 

कुछ माह पहले ही एक बड़ा मुर्गी फार्म भी बनाया गया था । वहीं पुराने मुर्गी फार्म में 1000 होली में बिक्री के लिए तैयार मुर्गाे जल गए। इसमें पांच लाख के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। आग लगने के करणों का पता नहीं चल सका। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी असामाजिक तत्वों के द्वारा आग लगाने की घटना को अंजाम दिया गया है।

 

DSKSITI - Large

वहीं बताया गया की आग लगने की सूचना मिलने के बाद गांव के बड़ी संख्या में लोग दौड़े और आग पर काबू पाने का अपने स्तर से प्रयास किया। वहीं बरबीघा थाना को सूचना दिया गया। दमकल विभाग शेखपुरा को भी सूचना दिया गया । तत्काल दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। जिससे दूसरा बड़ा मुर्गी फार्म जलने से बच गया। पुलिस की गाड़ी भी मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालने में मदद की।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From