• Tuesday, 17 September 2024
गायब प्रिंस के नाम पर फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार, नाटकीय निकला मामला

गायब प्रिंस के नाम पर फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार, नाटकीय निकला मामला

DSKSITI - Small

गायब प्रिंस के नाम पर फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार, नाटकीय निकला मामला  

 

शेखपुरा

 

जिले के हथियामा थाना क्षेत्र अंतर्गत नेमदारगंज गांव निवासी पिंटू कुमार का 13 वर्ष का पुत्र प्रिंस कुमार 26 अगस्त से लापता है। उसके द्वारा स्थानीय थाना में सूचना भी दर्ज कराई गई है। वहीं पुत्र की बरामद की को लेकर सड़क जाम भी किया गया। इसी बीच पुलिस ने इस मामले में नाटकीय  मामले का भी उद्वेदन किया है और प्रिंस के नाम पर 50 हजार की फिरौती मांगने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

इस आशय की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर देते हुए पुलिस अधीक्षक बलीराम चौधरी ने बताया कि प्रिंस कुमार जब गुम हुआ तो उनके स्कूल के प्रधानाध्यापक ने अपने मोबाइल नंबर के साथ गुम हुए छात्र को सोशल मीडिया फेसबुक पर डाल दिया।

 

उसको देखने के बाद एक मोबाइल नंबर से उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज आया कि प्रिंस चाहिए तो 50 हजार यूपीआई से  दीजिए। इसकी सूचना जब पुलिस को दी गई तो मोबाइल नंबर को ट्रेस करते हुए पुलिस ने कटिहार में छापेमारी की जिसमें बलीरामपुर थाना अंतर्गत मोबाइल नंबर धारक से बातचीत की गई तो उसने कहा कि मेरा मोबाइल खराब है और उसे बनाने के लिए दिया गया है।

DSKSITI - Large

 

वही उसमें दिए गए यूपीआई के डिटेल के आधार पर मधुबनी के जयनगर निवासी केतन कुमार, पिता कृष्ण कुमार छपरिया को गिरफ्तार किया गया है। उसने स्वीकार किया की फेसबुक पर प्रिंस के गुम होने की सूचना पर उसने ठगी करने के लिए ऑटो बाय ओटीपी के माध्यम से एक फर्जी नंबर ले लिया और उसे व्हाट्सएप बनाकर उसी से फिरौती की राशि मांगी । केतन कुमार को पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है और एक प्राथमिक की भी दर्ज की है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like