• Sunday, 19 May 2024
Facebook पे हुआ प्यार, आधी रात गांव मिलने पहुंच गया यार, प्रेमिका ने किया इंकार

Facebook पे हुआ प्यार, आधी रात गांव मिलने पहुंच गया यार, प्रेमिका ने किया इंकार

DSKSITI - Small

Facebook पे हुआ प्यार, आधी रात गांव मिलने पहुंच गया यार, प्रेमिका ने किया इंकार

शेखपुरा।

Facebook, whatsapp जैसे सोशल मीडिया वास्तविक जीवन से अलग होता है। अक्सर इस तरह के मामले सामने आते हैं। इसी तरह का एक मामला शेखपुरा जिले के सिरारी ओपी के एक गांव में सामने आया। यहां फेसबुक पर एक लड़की से प्यार होने पर लखीसराय का एक युवक आधी रात को उससे मिलने गांव पहुंच गया । गांव पहुंचने पर अलग हंगामा खड़ा हो गया और प्रेमिका ने युवक को पहचानने से भी इंकार कर दिया और उल्टा छेड़खानी का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करा दी।

क्या है पूरा मामला कैसे हुआ प्यार

दरअसल यह मामला फेसबुक के माध्यम से गांव की एक किशोरी से प्रेम संबंध होने का है। फेसबुक के मैसेंजर पर चैटिंग होते होते युवक और किशोरी में प्रेम हो गया। फिर युवक आधी रात को किशोरी से मिलने के लिए सिरारी ओपी अंतर्गत गांव पहुंच गया और उसके घर पर चला गया। इसी बीच घर वालों को इसकी भनक लग गई तो युवक को पकड़ लिया गया और फिर उसकी पिटाई भी की गई। युवक की जमकर पिटाई होने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसके बाद लड़की ने ही युवक पर छेड़खानी किए जाने की प्राथमिकी दर्ज करा दें। गिरफ्तार युवक लखीसराय जिला अन्तर्गत सूर्यगढ़ा थाना के रामपुर गांव निवासी मनोहर सिंह का पुत्र रोहन कुमार उर्फ मुरलीधर है। गांव की एक तेरह वर्षीय नाबालिग किशोरी जिसका ननिहाल रामपुर गांव में है। उसी गांव के रोहन ने बहला फुसला कर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया।

घर मे पकड़ लिया गया युवक

बताया जाता है कि नाबालिग युवती 13 वर्षीय है जबकि युवक का उम्र 21 वर्ष है। नाबालिग किशोरी का ननिहाल रामपुर गांव में ही है। युवक वहां से ही संपर्क में आया और फेसबुक के माध्यम से चैटिंग करते हुए प्रेम जाल में किशोरी को फंसा लिया फिर किशोरी के घर के सभी लोग जमुई जिला के एक शादी में चले गए थे। इसी बीच युवक आधी रात को घर पहुंच गया। फिर युवक को इसकी सूचना मिलने पर युवक आधी रात को गांव में किशोरी से मिलने के लिए पहुंच गया। बारात से लौट के जब किशोरी के घरवाले पहुंचे तो युवक को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया और प्रेमिका के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने में छेड़खानी का आरोप लगा दिया गया। युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like