• Friday, 26 April 2024
किसानों की समस्या पर लोजपा सांसद चंदन सिंह ने तुरंत की पहल

किसानों की समस्या पर लोजपा सांसद चंदन सिंह ने तुरंत की पहल

DSKSITI - Small

किसानों की समस्या पर लोजपा सांसद चंदन सिंह ने तुरंत की पहल

बरबीघा, शेखपुरा :

नवादा लोकसभा क्षेत्र के बरबीघा विधानसभा अंतर्गत बरबीघा शहरी क्षेत्र में नहर के अतिक्रमण और पानी नहीं जाने की समस्या से सांसद को जब किसानों ने अवगत कराया तो सांसद ने इस पर तुरंत पहल की और लघु जल संसाधन मंत्री से मिलकर समस्या से संबंधित एक पत्र सौंपा और इसके समाधान को लेकर बातचीत की ।

इस संबंध में शेरपर निवासी किसान रुस्तम कुमार, धर्मराज कुमार इत्यादि ने बताया कि बरबीघा नगर क्षेत्र में नहर का अतिक्रमण कर लिया गया है। जगह-जगह पुलिया टूटा हुआ है। इसको लेकर सांसद से जब बात की गई तो उन्होंने इस पर तुरंत पहल की और लघु जल संसाधन मंत्री से मुलाकात कर समस्या से अवगत कराया।

मंत्री संतोष कुमार सुमन के द्वारा इस पर तत्काल पहल करते हुए अधिकारियों को निर्देशित किया गया। किसानों ने बताया कि इससे पूर्व जिलाधिकारी इनायत खान के द्वारा भी किसानों की समस्या पर पहल की गई और बरबीघा के कोइरीबीघा में कटे हुए बांध को बांधने के लिए लघु जल संसाधन विभाग को निर्देशित किया गया और बांध को बांधा गया। उनके कहने पर नगर के कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा जेसीबी भेजा गया परंतु ट्रेक्टर नहीं भेजने से बेहतर साफ सफाई नहीं हुई । केवल औपचारिकता होकर रह गई। इस बीच जिलाधिकारी ने फिर से कार्यपालक पदाधिकारी को साफ सफाई के लिए निर्देशित किया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like