• Thursday, 25 April 2024
Live: विसर्जन जुलूस में मारपीट कई जगह हुए झगड़े

Live: विसर्जन जुलूस में मारपीट कई जगह हुए झगड़े

DSKSITI - Small

Live: विसर्जन जुलूस में मारपीट कई जगह हुए झगड़े

 

बरबीघा 

 

सरस्वती प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान कई जगह झगड़े, मारपीट की खबर है। शनिवार की शाम और रविवार की सुबह बरबीघा थाना क्षेत्र के बभनबीघा गांव में दो टोलों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई और मारपीट की घटना हुई ।

रविवार की देर शाम बरबीघा बाजार के मुख्य झंडा चौक पर दो प्रतिमा विसर्जन जुलूस के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी लोग वहां से भाग खड़े।

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि बरबीघा बाजार के गली में दोनों प्रतिमा जुलूस के लोग प्रतिमा को प्रवेश कराए। कम जगह होने की वजह से आगे पीछे प्रतिमा करने को लेकर विवाद हुआ और फिर आपस में दोनों भिड़ गए । एक टीम बाजार के गंजपर की तथा दूसरी टीम के लोग सामाचक की थी। दोनों में खूब मारपीट हुई बाद में पुलिस पहुंचने पर सभी वहां से भाग खड़े।

 

 

DSKSITI - Large

बभनबीघा में भी दो प्रतिमा जुलूस में मारपीट

 

थाना क्षेत्र के बभनबीघा गांव के दो प्रतिमा जुलूस के बीच भी जमकर मारपीट हुई। यहां भी मारपीट में आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं। दो लोगों को रेफर किया गया है। हालांकि मामले को पुलिस की पहल से समझौता कराया गया है। मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है । बताया जाता है कि दो प्रतिमा विसर्जन जुलूस आगे पीछे करने को लेकर विवाद में उलझे। फिर रात्रि में पत्थरबाजी हुई और फिर सुबह में भी दोनों टीमों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई।

 

 

new

SRL

adarsh school

st marry school
Live: विसर्जन जुलूस में मारपीट कई जगह हुए झगड़े

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like