• Friday, 03 May 2024
जब जल होगी तब होगा जीवन बचेगी हरियाली : कृषि सचिव

जब जल होगी तब होगा जीवन बचेगी हरियाली : कृषि सचिव

DSKSITI - Small

पटना/शांति भूषण “मुकेश”

बिहार सरकार के महत्वकांक्षी योजना जल जीवन हरियाली को दिवस के रूप में आज 2 मार्च को बामेती के सभागार में मनाया गया। जल जीवन हरियाली दिवस कार्यक्रम के मौके पर कृषि सचिव एन सरवन ने कहा कि बिना जल संरक्षण के हम आने वाली पीढ़ी को कुछ नहीं दे पाएंगे।

जल संरक्षण ही हरियाली और जीवन बचाने का सबसे बेहतर स्रोत हो सकता है । इस मौके पर उन्होंने कहा कि कृषि विभाग एवं अन्य विभागों से जुड़े पदाधिकारियों एवं बिहार के अन्नदाता जागरूक किसान भाइयों ने जो उपलब्धियां हासिल की है उसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं और बिहार सरकार की तरफ से आभार व्यक्त करता हूं। मौके पर विकास आयुक्त आमिर सुबहानी के प्रति भी आभार व्यक्त किया और उन्हें कहा कि विकास आयुक्त इस मिशन के पदेन अध्यक्ष होते हैं इस नाते उनकी भूमिका भी इसमें महत्वपूर्ण होगी।

DSKSITI - Large

उपस्थित किसानों एवं पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कृषि सचिव ने कहा कि हमें और भी ऊंचाइयां हासिल करनी है जिसमें हमारे राज्य के सम्मानित किसान का सहयोग सबसे महत्वपूर्ण होगा । हम विभाग की तरफ से उन्हें पूर्ण सहयोग का वादा और भरोसा दिलाते हैं आप एक कदम आगे बढ़े मैं दो कदम उनके साथ चलने को तैयार हूं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like