• Sunday, 05 May 2024
लव मैरिज करने वाली अर्चना की पति द्वारा हत्या कर लाश को गंगा किनारे जलाने का मामला

लव मैरिज करने वाली अर्चना की पति द्वारा हत्या कर लाश को गंगा किनारे जलाने का मामला

DSKSITI - Small
लव मैरिज करने वाली अर्चना की पति द्वारा हत्या कर लाश को गंगा किनारे जलाने का मामला
 
बरबीघा, शेखपुरा
 
 

2015 में परिवार की मर्जी के बगैर प्रेमी से कोर्ट मैरिज करने वाली अर्चना की हत्या पति ने   परिवार वालों से मिलकर कर कर दी। अर्चना के लाश को पटना के बाढ़ स्थिति उमानाथ के गंगा किनारे ले जाकर जला दिया गया। अब इस मामले में अर्चना के भाई के द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वह परिवार की मर्जी के बगैर कोर्ट मैरिज करने वाली अर्चना के 3 बच्चे बिना मां के हो गई।

 
दरअसल, यह पूरा मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत केवटी ओपी के केवटी गांव का है । बताया गया कि नवादा जिले के गोनी गांव निवासी अर्चना ने केवटी के शरद कुमार से लव मैरिज किया ।  शरद कुमार पढ़ने के लिए नवादा में ही रहता था। इसी दौरान मोबाइल पर दोनों से संबंध हुआ। प्रेम संबंध में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया। परिवार की मर्जी के बगैर 2015 में ही अर्चना ने यह शादी की ।
DSKSITI - Large

 
 
new

SRL

adarsh school

st marry school
लव मैरिज करने वाली अर्चना की पति द्वारा हत्या कर लाश को गंगा किनारे जलाने का मामला

वहीं 26 अगस्त को अर्चना ने अपने भाई को कॉल करके ससुराल में प्रताड़ित करने और मारने के प्लानिंग के बारे में बताया। भाई जब बहन की प्राण रक्षा की गुहार सुनी तो बहन को बचाने के लिए शाम में केवटी गांव पहुंचा । जहां शरद कुमार के पिता दिनेश सिंह के द्वारा बताया गया कि उसकी लाश को जलाने के लिए पटना के बाढ़ स्थित उमानाथ ले जाया गया है। इस मामले में भाई बबलू कुमार के द्वारा  ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्रभारी विरेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like