• Sunday, 19 May 2024
कांग्रेस नेत्री ने कहा: “आर्थिक आधार पर मिले आरक्षण।” सांसद गिरिराज सिंह कर रहे हैं जुमलेबाजी।

कांग्रेस नेत्री ने कहा: “आर्थिक आधार पर मिले आरक्षण।” सांसद गिरिराज सिंह कर रहे हैं जुमलेबाजी।

DSKSITI - Small

बरबीघा।

कांग्रेस के महिला मोर्चा प्रदेश स्तरीय नेता निवेदिता सिंह ने आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की वकालत की है। निवेदिता सिंह ने कहा कि जातिगत आरक्षण का लाभ एक ही व्यक्ति कई बार लगातार ले रहा है और गरीब गरीब ही रह गया। इसलिए इसका आधार आर्थिक होना चाहिए और गरीब सवर्णों को भी आरक्षण दिया जाना चाहिए।

कांग्रेस नेता निवेदिता सिंह बरबीघा प्रखंड कांग्रेस कार्यालय में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक कर रही थी। बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि एससी एसटी एक्ट का भी दुरुपयोग हो रहा है और ऐसे में इसके दुरुपयोग को रोकने की भी तैयारी होनी चाहिए।

गिरिराज सिंह ने नहीं किया विकास

निवेदिता सिंह ने सांसद गिरिराज सिंह के नवादा लोकसभा में विकास नहीं हो रहा। नारदीगंज सड़क का शिलान्यास हो गया परंतु आज तक उद्घाटन नहीं हुआ। यहां जुमले बाजी ही केवल हो रही है और जुमले बाजी की सरकार दिल्ली तक ही है।

नवादा के सेंट्रल स्कूल का सब्जबाग बर्षों से दिखाया जाता है और जनता को उल्लू बनाया जाता है।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि नवादा लोकसभा से वह एक उम्मीदवार हैं और यदि महागठबंधन से नवादा लोकसभा से बाहर के उम्मीदवार को दिया गया तो वे उस का जमकर विरोध करेंगी।

DSKSITI - Large

इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष संजीत कुमार कारू, जिला उपाध्यक्ष सुरेश सिंह, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष अजय सिंह, पूर्व एनएसयूआई जिला अध्यक्ष हरिशंकर छोटी, वर्तमान एनएसयूआई जिला अध्यक्ष साजिद खान सहित अन्य लोग मौजूद थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

ks

Comment / Reply From

You May Also Like