• Friday, 17 May 2024
खतरनाक कोढ़ा गैंग का लुटेरा गिरफ्तार, बताया कहाँ कहाँ लूट को दिया अंजाम

खतरनाक कोढ़ा गैंग का लुटेरा गिरफ्तार, बताया कहाँ कहाँ लूट को दिया अंजाम

DSKSITI - Small

शेखपुरा

पुलिस ने बिहार में कुख्यात कोढ़ा गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार किया गया युवक विशाल कुमार नया टोला, जुड़ाव गंज, थाना कोढ़ा, जिला कटिहार का रहने वाला है । युवक के पास से एक चोरी की बाइक और बाइक चोरी करने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं। साथ ही साथ उसके द्वारा जिले में लूट की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया गया है।

जानकारी देते हुए एसपी दयाशंकर ने बताया कि गिरफ्तार युवक ने स्वीकार किया कि 2019 के अक्टूबर महीने में लखीसराय के एसबीआई से पैसा निकाल कर आ रहे एक व्यक्ति ₹100000 उसने लूट लिए। जबकि दिसंबर महीने में शेखपुरा के कैथवां मोड़ पर एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति से विशाल कुमार और उसके सहयोगी प्रभास यादव ने ₹50000 लूट लिए।

DSKSITI - Large

इसी तरह उसी महीने में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान एक मोटरसाइकिल की चोरी कर ली। जबकि 30 दिसंबर को कचहरी के सामने एक होंडा एक्स ब्लेड मोटरसाइकिल चुरा लिया । जबकि सिकंदरा में भारत पैट्रोलियम एक पुरुष व महिला भरा रहे थे और हाथ में विशाल कुमार ने लूट लिए।

बरबीघा में भी 2019 में एक व्यक्ति से ₹100000 लूटने की बात स्वीकार किया। अपराधी को पकड़ने में टीम में थानाध्यक्ष चंदन कुमार, दिलीप कुमार चौधरी, सुजान अली सहित शामिल थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like