• Friday, 26 April 2024
कवि जी की मर्डर मिस्ट्री: पहली और दूसरी पत्नी संपत्ति विवाद में आमने-सामने 

कवि जी की मर्डर मिस्ट्री: पहली और दूसरी पत्नी संपत्ति विवाद में आमने-सामने 

DSKSITI - Small
  • कवि जी की मर्डर मिस्ट्री: पहली और दूसरी पत्नी संपत्ति विवाद में आमने-सामने
  • दूसरी पत्नी के द्वारा दाह संस्कार किए जाने के बाद गांव में आकर श्राद्ध किया गया
  • पहली पत्नी के पुत्र के द्वारा थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा
  • कुमुद रंजन करोड़ों की संपत्ति पहले ही बेच चुके हैं
  • पहले कोविड-19 से मौत होने की खबर
  • दूसरी पत्नी के छोटे पुत्र 12 वर्षीय ने मुखाग्नि दी
बरबीघा
शेखपुरा जिले के बरबीघा के माउर गांव निवासी कुमुद रंजन की मौत कई दिन पहले कोविड-19 से होने की खबर आई। गांव के लोग और परिवार के लोगों ने कोविड-19 से मौत होने की बात बताई। वहीं दूसरी पत्नी के द्वारा दाह संस्कार किए जाने के बाद गांव में आकर श्राद्ध ही किया गया। जबकि पहली पत्नी भी सामने आई और थाना पहुंचकर अपने पति के हत्या की बात कही और उसके पुत्र के द्वारा थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा गया है।
जिसमें कुमुद रंजन की हत्या किए जाने की बात कही गई है । इस पूरे विवाद को संपत्ति के विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। उधर 27 साल के दिव्यांग पुत्र पियुष रंजन के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है जिसमें उन्होंने अपने फूफा नालंदा जिले के थरथरी थाना के कुलबीघा निवासी इंद्रजीत सिंह सहित कुमुद रंजन के घर में दाई का काम करने वाली महिला पर अपने पिता की हत्या का आरोप लगाते हुए लाश को जला देने की बात कही।
DSKSITI - Large

साथ ही साथ घर पर कब्जा करने का भी आरोप लगाया है। पहली पत्नी सुधा देवी भी थाना में मीडिया को बताया कि उनके पति का हत्या कर दिया गया है । उधर ग्रामीणों के अनुसार दूसरी पत्नी के साथ कुमुद रंजन और उनकी मां रह रही थी। कोविड-19 से मौत होने के बाद दूसरी पत्नी ने ही श्राद्ध कर्म इत्यादि संपन्न कराया। पत्नी को सूचना दिए जाने पर वह लोग कोविड-19 की बात कहकर श्राद्ध में नहीं शामिल हुए ।

दूसरी पत्नी के छोटे पुत्र 12 वर्षीय ने मुखाग्नि दी

बाद में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गए हैं । बताया जाता है कि कुमुद रंजन करोड़ों की संपत्ति पहले ही बेच चुके हैं और पहली पत्नी के नाम पटना में फ्लैट, अपार्टमेंट इत्यादि खरीद दिया है। उधर दूसरी पत्नी के नाम से भी देवघर में एक मकान खरीदने की बात सामने आई है। दूसरी पत्नी के छोटे पुत्र 12 वर्षीय ने मुखाग्नि दी। वही इस विवाद में रंजन के करोड़ों की संपत्ति के कब्जे को लेकर भी मामला उलझने की बात कहीं जा रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि पहले से ही कोरोना से मौत की जानकारी पुलिस को है। आवेदन में हत्या की बात कही गई है। प्रथम दृष्टया यह जमीन विवाद का मामला लगता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like