• Tuesday, 04 October 2022
भारत बंद समर्थकों ने चालक को पीटा तो हो गया बवाल। दो गांव के बीच झड़प।

भारत बंद समर्थकों ने चालक को पीटा तो हो गया बवाल। दो गांव के बीच झड़प।

शेखपुरा।

भारत बंद के दौरान बंद समर्थकों ने चालक की पिटाई कर दी तो जमकर बवाल हो गया और दो गांव के बीच झड़प हुई। बाद में तुरंत सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया।

क्या हुआ मामला

भारत बंद के दौरान शेखपुरा- बरबीघा
रोड को टाटी पुल के पास बंद समर्थकों के द्वारा बंद कर दिया गया था। जाम के दौरान एक चालक के द्वारा विरोध किए जाने पर बंद समर्थकों ने चालक की पिटाई कर दी। चालक बगल के ही गांव कारे का निवासी बताया जा रहा है। वही चालक के द्वारा अपने गांव में जाकर इसकी सूचना देने के बाद चालक के ग्रामीण भारी संख्या में जुट आए जिस के दौरान बंद समर्थकों और कारे गांव के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई।

इस मारपीट की घटना में कई लोग जख्मी हो गए। हालांकि विवाद होने की सूचना मिलने पर सदर थाना अध्यक्ष नवीन कुमार सहित हथियावां थाना एवं अन्य थाना की पुलिस मौके पर भारी संख्या में पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया।

पुलिस के पहुंचने के थोड़ी देर के बाद रोड में लगाए गए जाम को खत्म कर दिया गया। थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए स्थिति को संभाल लिया और बड़ी घटना नहीं हुई। वहीं घटना के बाद दो गांव के बीच स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like