• Wednesday, 08 May 2024
अभी-अभी: झूम बराबर झूम शराबी चला रहा था बाइक साइकिल सवार को ठोका

अभी-अभी: झूम बराबर झूम शराबी चला रहा था बाइक साइकिल सवार को ठोका

DSKSITI - Small

अभी-अभी: झूम बराबर झूम शराबी चला रहा था बाइक साइकिल सवार को ठोका

शिवकुमार पाठक/शेखपुरा

अभी अभी हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार ने झूम बराबर झूम शराबी का कहर दिखाया और साइकिल सवार को ठोक दिया। यह हादसा शेखपुरा लखीसराय रोड में सिरारी और कैथवां के बीच हुआ है। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। सदर अस्पताल में सभी घायलों का इलाज चल रहा है । घायलों में मक्केश्वर प्रसाद कैथवां निवासी के रूप में पहचान की गई है। यह साइकिल से अपने गांव जा रहे थे। जबकि विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार ने इन्हें ठोकर मार दी । बाइक सवार की पहचान रामबली केवट के रूप में की गई है । पुलिस के द्वारा सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों के द्वारा इलाज किया जा रहा है। बाइक सवार नशे की हालत में है। घायल की स्थिति में भी बेड पर लिटाने में वह बेड से नीचे गिर जा रहा है।

बिजली चोरी की प्राथमिकी दर्ज

शेखपुरा। बृहस्पतिवार को बिजली विभाग के कनीय अभियंता राजीव कुमार सिन्हा के नेतृत्व में नगर क्षेत्र के एकसारी बीघा गांव में छापामारी की गई। जिसमे एक व्यक्ति के घर में अवैध रूप से बिजली का उपयोग करते पाया गया। कनीय अभियंता ने इस संबंध में एक प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कराई। जिसमे रामबालक यादव को नामजद अभियुक्त बनाया गया। साथ ही उनके विरुद्ध 85 सौ रूपये का विभागीय जुर्माना भी किया गया। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है।

बिजली का करंट लगने से दो सहोदर भाई घायल

शेखपुरा।

बृहस्पतिवार को फसल पटवन करने के बाद बोरिंग पर लगे बिजली मोटर का तार समेटने के दौरान बिजली का करंट लगने से दो सहोदर भाई बुरी तरह घायल हो गए। यह घटना सीमावर्ती लखीसराय जिला अंतर्गत रामगढ़ थाना क्षेत्र के मसौढा गांव में घटी। घटना घटने के बाद घायल दोनो युवकों को इलाज हेतु शेखपुरा शहर लाया गया।जहां दोनो को निभा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घटना में घायल युवकों में कमलेश कुमार ,32 वर्ष और कन्हैया कुमार ,25 वर्ष बताया गया है। जो कि उस गांव के किसान जयशंकर सिंह के पुत्र बताए गए है।

DSKSITI - Large

घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।ग्रामीणों ने बताया कि बिजली के तार को समेटने के दौरान एक भाई का शरीर करंट युक्त तार से स्पर्श हो जाने के कारण उसे करंट लग गया। घटना स्थल पर मौजूद छोटे भाई बड़े भाई को करंट से बचाने का प्रयास किया।उसी दौरान वह भी बिजली के करंट के चपेट में आ गया। बाद में खेत में काम कर रहे आसपास के किसान घटनास्थल की तरफ दौड़े और दोनो भाइयों को वहां से उठाकर इलाज हेतु विशेष वाहन से शेखपुरा लाया।इस घटना के बाद गांव में काफी देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like