• Thursday, 25 April 2024
अग्निवीर जैसे मामले में युवाओं के जीवन से खिलवाड़ कर रही मोदी सरकार- CPI

अग्निवीर जैसे मामले में युवाओं के जीवन से खिलवाड़ कर रही मोदी सरकार- CPI

DSKSITI - Small

अग्निवीर जैसे मामले में युवाओं के जीवन से खिलवाड़ कर रही मोदी सरकार-

बरबीघा, शेखपुरा
शेखपुरा जिले के बरबीघा में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बरबीघा अंचल कमेटी के संगठनात्मक सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसका आयोजन रविवार को बरबीघा के लाला बाबू चौक के पास अवस्थित पार्टी कार्यालय में किया गया। सम्मेलन में झंडा फहराया गया और बड़ी संख्या में लोग भी जुटे।
इस मौके पर पार्टी के जिला सचिव प्रभात पांडे ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अग्निवीर जैसे कानून लाकर देश के युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। 4 साल की नौकरी और उसके बाद बेरोजगारी युवाओं के लिए बड़ा अभिशाप होगा। केंद्र सरकार पर ₹15 लाख स्विस बैंक से जब्त कर खाता में भेजने

का वादा तोड़ा।

DSKSITI - Large

 रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल इत्यादि के कीमत आसमान छूने, महंगाई बढ़ने के मामले भी सम्मेलन में उठे और लोगों ने केंद्र सरकार को जनविरोधी बताया। साथ ही कहा कि जनता की समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए हिंदू मुसलमान और भारत-पाकिस्तान का मुद्दा उछाल दिया जाता है। इस सम्मेलन में तीसरी बार धर्मराज कुमार को अंचल सचिव निर्वाचित किया गया। वहीं सहायक सचिव हरगोविंद यादव और धुरी पासवान चुने गए।21 सदस्य जिला प्रतिनिधि के लिए निर्वाचित किए गए। समारोह की अध्यक्षता छोटन सिंह, हरगोविंद यादव, सुदीन मांझी की अध्यक्ष मंडली ने किया। जिला पर्यवेक्षक रामाशंकर सिंह, गोलेश्वर यादव उपस्थित रहे।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like